Keshkal Bharose Ka Sammelan: ओपी चौधरी की तरह होगा भाजपा के इस नए कार्यकर्ता का हाल.. जानें किसने की ऐसी भविष्यवाणी | CG Keshkal Bharose Ka Sammelan

Keshkal Bharose Ka Sammelan: ओपी चौधरी की तरह होगा भाजपा के इस नए कार्यकर्ता का हाल.. जानें किसने की ऐसी भविष्यवाणी

CG Keshkal Bharose Ka Sammelan ओपी चौधरी की तरह होगा भाजपा के इस नए कार्यकर्ता का हाल.. जानें किसने की ऐसी भविष्यवाणी

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 10:50 PM IST, Published Date : October 3, 2023/10:49 pm IST

केशकाल: केशकाल विधानसभा अंतर्गत विश्रामपुरी में शनिवार को कांग्रेस का विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर संपन्न हुआ। (CG Keshkal Bharose Ka Sammelan) इस शिविर में पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज, मुख्यमंत्री सलाहकार राजेश तिवारी, प्रदेश महामंत्री रविघोष, केशकाल विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष सन्तराम नेताम शामिल हुए। इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी की रीति नीति एवं विचारधारा के साथ निष्ठापूर्वक कार्य करते हुए बस्तर की सभी 12 सीटों पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलवाने का संकल्प दिलाया साथ ही 810 लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन भी थामा है। पीसीसी अध्यक्ष बैज व विधायक संतराम ने सभी नवप्रवेशी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस का गमछा पहनाकर कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत किया।

CG SI-ASI Transfer Full List: चुनाव से पहले पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी.. प्रदेश के 100 से ज्यादा SI-ASI इधर से उधर, देखें लिस्ट..

पार्टी जिसे भी मिले टिकट से पंजा छाप के लिए ही काम करेंगे – सन्तराम नेताम

इस दौरान केशकाल विधायक संतराम नेताम ने कहा कि जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में समाज के हर वर्ग के विकास और उत्थान के लिए काम किया है। शासन की दर्जनों जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश का उत्तरोत्तर विकास हुआ है। प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने वाले बूथ, जोन, सेक्टर के कार्यकर्ताओं के मेहनत की बदौलत एक विधायक की जीत होती है। इसलिए आज सभी कार्यकर्ताओं के संकल्प शिविर का आयोजन हुआ है। हम सब संकल्प लेते हैं कि आगामी चुनाव में भी इसी मेहनत और लगन के साथ काम करेंगे। और पुनः छग में कंग्रेस की सरकार बनाएंगे। पार्टी जिसे भी टिकट दे हम पंजा छाप के लिए ही काम करेंगे ।

केशकाल विधानसभा में भाजपा किसी को भी टिकट दे कांग्रेस पार्टी की जीत निश्चित

पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की झूठी राजनीति का अंत हो गया है। 2018 में जिस प्रकार से प्रदेश की जनता ने स्पष्ट बहुमत के साथ कंग्रेस की सरकार बनाई। उसी प्रकार 2023 के चुनाव में भी इससे बेहतर परिणाम देखने को मिलेंगे। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी और इसमें बस्तर संभाग की सभी 12 सीटों की अहम भूमिका होगी। (CG Keshkal Bharose Ka Sammelan) भाजपा पर तंज कसते हुए दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के पास चुनावी मैदान में उतारने के लिए कोई चेहरा नहीं है। इसलिए भाजपा बाहरी लोगों को बुलाकर प्रत्याशी बनाया रही है। हमारी जनता नौकरशाहों को स्वीकार नहीं करेगी। मैं चुनौती देता हूँ कि भाजपा यदि केशकाल विधानसभा से पूर्व सीएम रमन सिंह को भी प्रत्याशी बनाती है, तो भी कंग्रेस का बाल बांका नहीं कर पाएगी। हमारे कार्यकर्ता मजबूत है, और वही कांग्रेस को जीत दिलाएंगे।

Rahul Gandhi Train Journey Full Video: चिप्स खाएं, डांस किया और हुई खूब गपशप.. देखें कैसा रहा “राहुल का सफ़रनामा”..

पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी जैसा हाल होगा भाजपा के नए कार्यकर्ता का हाल

संकल्प शिविर के दौरान प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के पास कोई भी कार्यकर्ता नहीं है इसीलिए तो अधिकारियों के पीछे भाजपा पड़ी है। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह मजबूत है जिस प्रकार से ओपी चौधरी का हाल हुआ है इस प्रकार कोंडागांव पूर्व कलेक्टर का हाल बीजेपी में होने वाला है। और इस काल में कांग्रेस पार्टी का पूर्ण बहुमत से जीत होना तय है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें