Korba me SECL karmi ki Hatya

कोरबा: पानी मांगने के बहाने खुलवाया दरवाजा, धारदार हथियार से किया ताबड़तोड़ हमला, SECL कर्मी की हत्या से सनसनी

Korba me SECL karmi ki Hatya कोरबा: पानी मांगने के बहाने खुलवाया दरवाजा, धारदार हथियार से किया ताबड़तोड़ हमला, SECL कर्मी की हत्या से सनसनी

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 09:43 AM IST, Published Date : May 24, 2023/9:43 am IST

कोरबा: कटघोरा थाना क्षेत्र के छुरी इलाके में युवक की हुई हत्या की वारदात को 24 घंटे भी नहीं बीती थे की दीपका इलाके में मर्डर (Korba me SECL karmi ki Hatya) की घटना से उर्जाधानी में सनसनी फैल गई है।

एसईसीएल की गेवरा कॉलोनी के उर्जा नगरी के मकान नंबर 7 में निवासरत जगजीवन रात्रे कि बीती रात घर में घुसकर हत्या कर दी गई। गेवरा में कैटेगरी वन के पद पर कार्यरत 32 वर्षीय जगजीवन रात्रे की पत्नी ने बताया रात्रि लगभग 2:00 बजे कुछ लोग उनके निवास पर आए। खटखटाने पर जगजीवन राम ने दरवाजा खोला। पत्नी ने पूछा कौन है तब रात्रे ने बताया कि उनके दोस्त आए हैं और पानी मांग रहे हैं। उसी समय घर आए लोगों ने जगजीवन रात्रे के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

विधवा बहू को न मिले प्रॉपर्टी, इसलिए 58 साल की सास ने पैदा किया बच्चा! महिला ने खड़ा किया बखेड़ा

मामला दीपका थाना क्षेत्र के एसईसीएल गेवरा कॉलोनी के ऊर्जा नगर की है। बताया जाता है कि ऊर्जा नगर के मकान नंबर 7 में निवासरत जगजीवन रात्रि के मकान में मंगलवार की रात लगभग 02:00 बजे कुछ लोग पहुंचे थे, जिन्होंने दरवाजा खोलने के लिए कहा, जैसे ही जगजीवन ने दरवाजा खोला इसी दौरान उन्होंने धारदार हथियार से जगजीवन पर हमला कर दिया। (Korba me SECL karmi ki Hatya) जगजीवन की मौत हो गई। घटना से भयभीत घर में जगजीवन की पत्नी अपने बच्चों को लेकर बगल के कमरे में जाकर छिप गई। हमलावरों के लौटते ही किसी तरह हिम्मत जुटाकर जगजीवन की पत्नी ने इसकी जानकारी अपने पड़ोसियों को और पुलिस को दी।

इस सावन शिव मंदिरो में नहीं चढ़ेगा भांग और गांजा, राज्य सरकार ने लगाया प्रतिबंध, इस सामजिक कार्यकर्ता ने की थी मांग

एसईसीएल कर्मी की हत्या की सूचना पाते ही दीपका पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अधिकारियों की टीम व डॉग स्कॉट की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। एसएससीएल कर्मी जगजीवन की हत्या किसने और क्यों की है या अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस की टीम सभी पहलू को लेकर जांच कर रही है। एसईसीएल कर्मी की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers