Korba News Anchor Murder Case: Know Who is Chhattisgarh's vijay salgaonkar

Korba News Anchor Murder Case: कौन है छत्तीसगढ़ का ‘विजय सलगांवकर’? फिल्म दृश्यम की तरह गड्ढे खोद-खोदकर हलाकान हो गई पुलिस, लेकिन अभी तक नहीं मिली युवती की लाश

Korba News Anchor Murder Case: कौन है छत्तीसगढ़ का 'विजय सलगांवकर'? orba News Anchor Murder Case Know Who is

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : June 5, 2023/5:16 pm IST

कोरबा: Korba News Anchor Murder Case सस्पेंस मूवी दृश्यम टू की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में दृश्यम थ्री जैसी घटना सामने आई है। करीब पांच साल पहले कोरबा से लापता हुई एक न्यूज चैनल की एंकर के कंकाल की तलाश वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है। माना जा रहा है कि जहां शव दफनाया गया है, वहां फोरलेन सड़क बन गई है। एक नाले के पास शव दफन होने के संकेत मिलने पर पुलिस ने जेसीबी से खोदाई का काम शुरू किया है।

Read More: एलआईसी की इस पॉलिसी में हर दिन करें केवल इतने रुपए का निवेश, बन जाएंगे लाखों रुपए के मालिक 

Korba News Anchor Murder Case 24 साल की सलमा सुल्ताना कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और एक लोकल न्यूज चैनल में काम करती थी। साल 2018 में अचानक सलमा लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। दर्री सीएसपी राबिंसन गुड़िया ने नए सिरे से जांच की तो सलमा की हत्या का अंदेशा हुआ।

Read More: कहीं आप भी तो ऑनलाइन नहीं खरीदते अंडरगारमेंट्स? 15 लाख हिंदू महिलओं अंडरगारमेंट्स की साइज का डिटेल मुसलमानों को बेचा

बताया जा रहा है कि जिम चलाने वाला एक युवक पर संदेह है जो फरार हो गया है। ये भी शक है कि शव को कोरबा-दर्री सड़क पर भवानी मंदिर के पास दफनाया गया होगा। यहां अब फोरलेन सड़क बन गई है। इसके बाद वैज्ञानिक तरीके से जांच में कोहड़िया नाले के पास शव मिलने के संकेत मिले तो जेसीबी मंगाकर खोदाई का काम शुरू किया गया।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक