Korba Triple Murder News | कोरबा ट्रिपल मर्डर न्यूज़ | Korba ke urga me mili 3 dead body

Korba Triple Murder News: हत्या के बाद आत्महत्या या फिर ट्रिपल मर्डर?.. एक ही कमरे में तीन-तीन लाशों के मिलने से पूरे गांव में सनसनी, देखें Video

मौके की जाँच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पीएम के शुरुआती रिपोर्ट के बाद से ही तीन-तीन मौतों के मामले से पर्दा उठेगा।

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  May 9, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : May 9, 2024/10:16 am IST

 

कोरबा: उर्जाधानी कोरबा के सरहदी थाना उरगा के कुकरीचोली गांव में उस वक़्त हड़कंप मचा गया जब यहाँ एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश कमरे में देखी गई। बदहवास परिजनों ने इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो साल का मासूम भी शामिल हैं। कमरे में मिली दो लाशें बिस्तर पर थी जबकि पति का शव बिस्तर से नीचे फर्श पर लहूलुहान हालत में बरामद किया गया। (Korba Triple Murder News) पुलिस के मुताबिक़ घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया जा रहा हैं। यह तय हैं कि यह हत्या का प्रकरण हैं। पुलिस अब जानने में जुटी हुई हैं कि क्या तीनों की हत्या किसी और ने की हैं या फिर दो हत्याओं के बाद आत्महत्या की गई हैं। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस उनके परिजनों के बयान भी कलमबद्ध कर रही हैं।

CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में तेज हवा के साथ जमकर बरसेंगे बदरा

Korba ke urga me mili 3 dead body

रिपोर्ट्स के मुताबिक जयराम धोबी (27) जो कि ठेकेदारी के काम में लगा हुआ था। जबकि पत्नी सुजाता गृहणी थी। उनका दो साल का बेटा भी था जिसे मौत के घाट उतर दिया गया हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया हैं। (Korba Triple Murder News) मौके की जाँच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पीएम के शुरुआती रिपोर्ट के बाद से ही तीन-तीन मौतों के मामले से पर्दा उठेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers