ED Latest Raid News: पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह के करीबी ED के रडार में.. घर पर दी दबिश, क्या इस मामले में पहुंची हैं टीम? | korba Jaisingh agrawal news

ED Latest Raid News: पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह के करीबी ED के रडार में.. घर पर दी दबिश, क्या इस मामले में पहुंची हैं टीम?

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 12:26 PM IST, Published Date : March 1, 2024/12:12 pm IST

कोरबा: छत्तीसगढ़ में इन दिनों जाँच एजेंसी ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार अलग-अलग मामलों में नेताओ, कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी और उनसे पूछताछ कर रही हैं।

Read More: CG Board Examinations 2024: प्रदेश में आज से बोर्ड एग्जाम शुरू.. CM साय की परीक्षार्थियों से तनाव मुक्त रहने की अपील, दी शुभकामनायें

इसी बीच खबर हैं कि पूर्ववर्ती सरकार में राजस्व व पंजीयन मंत्री रहे, कोरबा के पूर्व विधायक जयसिंह अग्रवाल के रिश्तेदार जेपी अग्रवाल के घर पर दबिश दी हैं। छापेमारी के दौरान किसी भी तरफ के संभावित व्यवधान को देखते हुए उनके घर के बाहर भी जवान तैनात किये गए हैं।

Read More: Rangkarmi Hemant Vaishnav: मशहूर रंगकर्मी हेमंत वैष्णव के निधन पर CM साय ने व्यक्त किया शोक.. दी श्रद्धांजलि, कल ली थी आखिरी सांस..

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक जेपी अग्रवाल कांग्रेस नेता होने के साथ ही ठेकेदार और कारोबारी भी हैं। ईडी की टीम संभवतः खनिज न्यास मद से जुड़े मामले की जांच और पूछताछ करने पहुंची हैं।