Seven people died and more than 12 got injured after the bus rammed into

तेज रफ्तार बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 7 की मौत…. 12 से ज्यादा घायल

तेज रफ्तार बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 7 की मौत.... 12 से ज्यादा घायल : Seven people died and three got injured after the bus in which they were traveling rammed into a parked trailer

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 12, 2022/9:03 am IST

कोरबा ।  Seven people died and three got injured छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों मौत हो गई है। वहीं 10 से ज्यादा यात्री घायल हो गए है। 10 में से 2 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। बस रायपुर से रेणुकूट जा रही थी। तभी ये हादस हो गया। तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो गई है। इनमें दो बच्चे और 2 महिलाएं भी शामिल हैं। जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

यह भी पढ़े :  आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम ? अगले कुछ दिन जमकर बरसेंगे बदरा, अलर्ट जारी 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, लग्जरी मेट्रोज बस स्लीपर कोच देर रात रायपुर से रेणुकूट के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि तड़के करीब 4 बजे बस कोरबा के पौड़ी उपरोड़ा में नेशनल हाईवे-130 पर पहुंची थी कि मड़ई के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। एक तरफ से बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़े :  ‘धरना-प्रदर्शन की अनुमति मिली तो ठीक, वरना होगा आंदोलन’ शिक्षक संघ ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान, जानें वजह 

हादसे के दौरान लोग गहरी नींद में थे। टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने सुबह हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। हालांकि हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सभी घायलों को एंबुलेंस से स्थानीय उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल कोरबा रेफर किया जा रहा है। इस दौरान एक और बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं SP संतोष सिंह ने बताया कि हादसे में कुल 3 लोग घायल हैं। जिसमें से एक सामान्य रूप से और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना सुबह 4 बजे के आसपास की है। सामान्य रूप से घायल व्यक्ति का इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है जबकि गंभीर रूप से अन्य दो व्यक्ति कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। वहीं अन्य यात्रियों को दूसरी बस से भेज दिया गया है।

 
Flowers