lover couple arrested for threatening to post in support of Nupur Sharma

नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर धमकी देने वाले निकले प्रेमी-प्रेमिका, पूछताछ में बताई ये बड़ी वजह

बता दें कि युवक ने इंस्टाग्राम पर नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट किया था। वहीं धमकी मिलने की शिकायत कुम्हारी थाने में दर्ज कराई थी।

Edited By: , July 3, 2022 / 01:35 AM IST

दुर्ग। नूपुर शर्मा के बयान पर सपोर्ट में पोस्ट करने पर धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रायपुर से प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। दोनों लगातार दुर्ग जिले के युवक को मारने की धमकी दे रहा था। बता दें कि युवक ने इंस्टाग्राम पर नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट किया था। वहीं धमकी मिलने की शिकायत कुम्हारी थाने में दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपित प्रेमी-प्रेमिका हैं और दोनों ने सगाई भी कर ली है। दोनों का इस्लाम के प्रति का झुकाव है। वे इस्लामिक रीति से ही विवाह भी करने वाले थे। दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद भागने की फिराक में थे इससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Video viral : सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

आरोपी गोलबाजार रायपुर निवासी कासिफ उर्फ कुणाल सेंद्रे (22) और उसकी मंगेतर राजीव गांधी आवास योजना जे ब्लाक रूम नंबर-12 गोलबाजार रायपुर निवासी रितिका भारती (20) शामिल हैं। आरोपितों ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने शिकायतकर्ता राजा जगत को इंस्टाग्राम पर धमकी दी थी।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga