Mafia attacked the forest department team that went to stop illegal

अवैध उत्खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर माफियाओं ने किया हमला, जान बचाकर भागे कर्मचारी

Mafia attacked the forest department team : करेली रेंज के अंतर्गत आने वाले वन क्षेत्र बरहा छोटा में वन विभाग को काफी दिनों से वन क्षेत्र के

Edited By: , August 16, 2022 / 01:06 PM IST

नरसिंहपुर : Mafia attacked the forest department team : करेली रेंज के अंतर्गत आने वाले वन क्षेत्र बरहा छोटा में वन विभाग को काफी दिनों से वन क्षेत्र के अंदर रेत के अवैध खनन की सूचना मिल रही थी। इस सूचना पर वन विभाग की टीम द्वारा मौके पर जाकर अवैध उत्खनन करने वाले आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ट्रैक्टर सहित मौके से फरार हो गया। जब वन विभाग की टीम द्वारा आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी गई तो आरोपी ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर वन कर्मियों पर हमला कर दिया और उनके मोबाइल भी तोड़ दिए। वन कर्मियों के साथ जमकर मारपीट भी की गई किसी तरीके से जान बचाकर वन कर्मी वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़े : Vastu Shastra Tips: उधार में कभी न लें ये 4 चीजें वरना…..गरीबी से जुड़ जाएगा जीवनभर का रिश्ता! 

Mafia attacked the forest department team : इसके बाद वन कर्मियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी और नरसिंहपुर एसपी ऑफिस में आकर एएसपी सुनील शिवहरे को लिखित शिकायत देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वन कर्मियों द्वारा बताया गया कि जिस आरोपी द्वारा मारपीट की गई है, वह हमेशा ही अवैध गतिविधियों में लिप्त रहता है। पहले भी उसके खिलाफ कई प्रकरण बन चुके हैं। हालांकि नरसिंहपुर उप पुलिस अधीक्षक सुनील शिवहरे ने संबंधित करेली थाना प्रभारी को उक्त मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़े : यहां फिर से लागू हुआ धारा 144, इस मामले को लेकर कलेक्टर ने जारी किए आदेश

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें