CGPSC में गड़बड़ी को उजागर करने वाले युवकों के खिलाफ द्वेष पूर्ण कार्रवाई! ओपी चौधरी बोले-घोटाले को दबा रही सरकार |

CGPSC में गड़बड़ी को उजागर करने वाले युवकों के खिलाफ द्वेष पूर्ण कार्रवाई! ओपी चौधरी बोले-घोटाले को दबा रही सरकार

OP Chaudhary on CGPSC: आज एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार माफियाओं की सरकार है

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 08:33 PM IST, Published Date : September 27, 2023/8:31 pm IST

OP Chaudhary on CGPSC: रायपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने आज एक बार फिर से CGPSC में गड़बड़ी और घोटाले को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला । उन्होंने कहा कि सीजीपीएससी में घोटाले को लेकर जो युवक सामने आ रहे हैं शिकायत कर रहे हैं उनके खिलाफ द्वेष पूर्ण कार्रवाई की जा रही है, उन्हें नोटिस दिया जा रहा है । इस तरह से छत्तीसगढ़ सरकार पीएससी में हुई गड़बड़ी को दबाना चाहती है ।

read more:  मेरठ के कॉलेज परिसर में वीडियो बना रहे छात्रा के भाई की युवको ने की पिटाई, मामला दर्ज

आज एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार माफियाओं की सरकार है । हर क्षेत्र में माफिया राज स्थापित किया है । उन्होंने कहा कि PSC में गड़बड़ी की वजह से छत्तीसगढ़ के भाई बहन हताशा में डूबे हुए हैं । उनको मिले अंक में एग्जामिनर, डिप्टी एग्जामिनर और हेड एग्जामिनर ने एक ही तरह के अंक दिए है । राहुल गांधी से भी युवाओं ने पीएससी में गड़बड़ी की शिकायत की । प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता है । उन्होंने मुख्यमंत्री से एक बार फिर से पीएससी में हुई गड़बड़ी और घोटाले की सीबीआई जांच करने की मांग की है।

read more:  Uttarakhand News: विदेशी निवेशकों का उत्तराखंड में निवेश का बढ़ा क्रेज, अब तक 4800 का हुआ करार