2800 rs me dhan kharidegi chhattisgarh sarkar

छत्तीसगढ़: अगले सत्र में 2800 रुपए में होगी धान खरीदी! विधानसभा अध्यक्ष महंत ने कह दी बड़ी बात

बता दें कि अमृत धारा महोत्सव में पहुंचे महंत ने मंच से से कहा कि अभी 2640 रुपये में धान खरीदी हो रही है, मगर हमने तय कर लिया है कि अब 2800 में धान की खरीदी होगी।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 06:48 PM IST, Published Date : February 18, 2023/6:37 pm IST

Chhattisgarh Paddy will be bought for Rs 2800

मनेंद्रगढ़। अमृत धारा महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंचे​ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने मंच से बड़ी बात कह दी है। उन्होंने किसानों को विश्वास दिलाया कि अगले साल निश्चित तौर पर किसानों के ​धान की खरीदी 2800 रुपए में होगी।

बता दें कि अमृत धारा महोत्सव में पहुंचे महंत ने मंच से से कहा कि अभी 2640 रुपये में धान खरीदी हो रही है, मगर हमने तय कर लिया है कि अब 2800 में धान की खरीदी होगी।

चरणदास महंत ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार गरीबों और किसानों की सरकार है। हमारी सरकार की नकल हर सरकार कर रही है। बता दें कि इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने भी धान का रेट 2800 करने का संकेत जाहिर किए थे।

read more: छत्तीसगढ़ की इन 4 शक्तिपीठों से शुरू हुई साधु-संतों की पदयात्रा, 19 मार्च को राजधानी में विशाल संत समागम 

read more: Airtel’s cheapest family plan: एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का फोन, ये है एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान

बता दें कि आज एमसीबी जिले के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल अमृतधारा जलप्रपात के समीप अमृतधारा महोत्सव 2023 का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, विधायक गुलाब कमरो ने छत्तीसगढ़ महतारी की छाया चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर राजगीत के साथ महोत्सव का आगाज किया। इस अवसर पर तमाम जनप्रतिनिधि व जिला प्रशासन टीम, ग्रामीणजन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

 
Flowers