airtel cheapest family recharge plan for 4 connection

Airtel’s cheapest family plan: एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का फोन, ये है एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान

Airtel's cheapest plan : दरअसल ये एक पोस्टपेड प्लान है, जिसमें यूजर्स को कई सारे लाभ मिलते हैं। अगर आप एक बजट प्लान की तलाश में हैं, जो यह ऑप्शन आपके लिए नहीं है। कंपनी का यह रिचार्ज बहुत से बेनिफिट्स के साथ तो आता ही है, मगर इसकी कीमत भी ज्यादा है।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 05:26 PM IST, Published Date : February 18, 2023/5:20 pm IST

airtel cheapest family recharge plan for 4 connection

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान ऑफर करती है। जैसा हम सभी जानते हैं कि ब्रांड्स अलग-अलग प्लान में अलग-अलग सर्विसेस ऑफर करते हैं। एयरटेल अपने एक प्लान में सबसे ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करता है।

एयरटेल का यह प्लान एक फैमिली रिचार्ज है। दरअसल ये एक पोस्टपेड प्लान है, जिसमें यूजर्स को कई सारे लाभ मिलते हैं। अगर आप एक बजट प्लान की तलाश में हैं, जो यह ऑप्शन आपके लिए नहीं है। कंपनी का यह रिचार्ज बहुत से बेनिफिट्स के साथ तो आता ही है, मगर इसकी कीमत भी ज्यादा है।

read more:  RAISEN NEWS : महाशिवरात्रि पर खुला मध्यप्रदेश के ये ऐतिहासिक मंदिर,कई दशकों से ताले में हैं बंद, कलेक्टर और पूर्व मंदिर में की पूजा अर्चना

अगर आप एक फैमिली प्लान की तलाश में हैं, तो ये रिचार्ज प्लान एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, बता दें कि एयरटेल फैमिली पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 999 रुपये से होती है, इस प्लान में चार यूजर्स अपना फोन यूज कर सकेंगे। इसमें एक मेन कनेक्शन के साथ तीन एडिशनल युजर्स एड हो सकते हैं।

इस प्लान में मेन यूजर्स को 100GB डेटा हर महीने मिलता है, अगर आप ये रिचार्ज प्लान खरीदते हैं, तो तीन कनेक्शन जोड़ सकेंगे। यानी तीन अन्य लोग आपका प्लान शेयर कर सकेंगे। इसमें सभी एडिशनल कनेक्शन को 30GB डेटा मिलेगा। साथ ही यह प्लान 200GB डेटा रोलओवर के साथ आता है। सभी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिलेगा।

read more: शिवसेना का ‘धनुष-बाण’ चिह्न चुरा लिया गया, चोर को सबक सिखाने की जरूरत : उद्धव ठाकरे

इसमें 100 SMS हर दिन दिए जाएंगे। साथ ही यूजर्स को Airtel Thanks ऐप्स का फायदा भी मिलेगा। यूजर्स को Amazon Prime का 6 महीनों के लिए सब्सक्रिप्शन मिलेगा, वहीं Disney+ Hotstar का एक साल तक एक्सेस मिलेगा।

 
Flowers