Manish Dhruv of Dhamtari district martyred on Ladakh border

लद्दाख बॉर्डर पर छत्तीसगढ़ का लाल हुआ शहीद, सीएम भूपेश समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Manish Dhruv of Dhamtari district martyred on Ladakh border

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 10:58 PM IST, Published Date : December 29, 2022/10:58 pm IST

रायपुरः Manish Dhruv on Ladakh border देश की सीमा पर तैनात छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के जवान की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। जवान मनीष ध्रुव सेना के मराठा रेजीमेंट में तैनात था। फिलहाल उसकी ड्यूटी भारत-चीन सीमा पर लद्दाख में लगी थी। गुरुवार को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी। उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। उसका शव शुक्रवार को धमतरी लाया जाएगा।

Read More : स्वामी आत्मानंद स्कूलों में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल 

Manish Dhruv on Ladakh border मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लद्दाख में तैनात मनीष ध्रुव की शहादत पर उन्हें नमन करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। श्री बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के इस जांबाज सपूत ने भारत की सीमा की रक्षा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान कर दिया। उनकी शहादत से मन व्यथित है। उनकी वीरता छत्तीसगढ़ के लोगों को हमेशा गौरवान्वित करती रहेगी।

Read More : जहीर खान की इस एक्ट्रेस के साथ बेडरूम-फोटो हो गई वायरल, युवराज सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

पूर्व सीएम रमन सिंह और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी श्रद्धांजलि

धमतरी के लाल मनीष ध्रुव को पूर्व सीएम रमन सिंह और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। ट्वीटर पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने लिखा कि लद्दाख में तैनात धमतरी के वीर सपूत मनीष ध्रुव के शहीद होने के समाचार से मन व्यथित है। 24 वर्षीय जाबांज सपूत ने भारत माता की सीमा की रक्षा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान दिया है, इस दुखद समय में ईश्वर से प्रार्थना है कि शहीद मनीष के परिजनों को धैर्य और संबल प्रदान करें।

वहीं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि देश की सुरक्षा में तैनात; खरेंगा गांव, धमतरी के वीर सपूत मनीष कुमार के लद्दाख में शहीद होने की खबर बेहद दुखद है। इस कठिन घड़ी में हम सभी मनीष जी के परिवार के साथ हैं। ईश्वर, शोक संतप्त परिजनों को संबल दें, यही प्रार्थना करता हूं।