Minister Ravindra Choubey statement

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, कहा- CM पूरे 90 विधानसभा का करेंगे दौरा, हर वर्ग के लोगों से करेंगे मुलाकात

Minister Ravindra Choubey statement : शहर और ग्रामीण इलाके शामिल है, इस दौरान सीएम हर वर्ग के लोगों से मुलाकात करेंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 23, 2022/2:28 pm IST

रायपुर। Minister Ravindra Choubey statement : कृषि मंत्री रविद्र चौबे ने अलग-अलग मुद्दों पर बयान दिया है। मंत्री ने आंगनबाड़ी, मितानिन, बिजली कर्मी के आंदोलन, तबादलों पर लगी रोक, मुख्यमंत्री के छत्तीसगढ़ के दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: Russia Ukraine War: मारियुपोल शहर के बाहर एक और सामूहिक कब्र मिली, 1000 लोगों की मौत का अनुमान

 कृषि मंत्री ने कहा कि CM भूपेश बघेल पूरे छत्तीसगढ़ का दौरे करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी 90 विधानसभा का दौरा करेंगे। जिसमें शहर और ग्रामीण इलाके शामिल है, इस दौरान सीएम हर वर्ग के लोगों से मुलाकात करेंगे।

Minister Ravindra Choubey statement  : तबादलों पर रोक को लेकर भी मंत्री रविंद्र चौबे ने का कि ट्रांसफर का काम कभी रुका नहीं है, लेकिन थोक में तबादले पर लगी रोक नहीं हटी है। कोरना के कारण 2 साल तक थोक में तबादले में रोक थी, क्योंकि इससे राजस्व का नुकसान बढ़ जाता है।

यह भी पढ़ें: Russia Ukraine War: मारियुपोल शहर के बाहर एक और सामूहिक कब्र मिली, 1000 लोगों की मौत का अनुमान

आंगनबाड़ी, मितानिन, बिजली कर्मी के हड़ताल को लेकर मंत्री चौबे ने कहा कि भूपेश सरकार सभी लोगों के लिए काम कर रहा है, किसान भी संतुष्ट है, सरकारी कर्मचारी भी संतुष्ट है, अभी कुछ संगठन है जिसमें, आंगनबाड़ी, मितानिन, बिजली कर्मी है, इनका आंदोलन जरूर लंबा हो गया है, लेकिन सीएम इसमें ध्यान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नमाज के दौरान मस्जिद में बड़ा धमाका, 33 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

Minister Ravindra Choubey statement  : दो साल से राजस्व कम आ रहा है, वित्त विभाग जितनी अनुमति देगा उसके हिसाब से सभी की मांगों पर विचार किया जाएगा। आंदोलन भी जल्द खत्म होंगे। विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले आंदोलन करने की एक नई परंपरा बन गई है, लेकिन सीएम फिर भी सभी वर्गों से बातचीतकर रहे हैं, सबको संतुष्ट करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश के युवाओं के लिए गुड न्यूज, 9 मई से शुरू होगा पुलिस भर्ती का फिजिकल टेस्ट, 6 हजार पदों पर हो रही भर्ती

 
Flowers