मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा जनता के सुझाव पर तय होंगी नए जिलों की सीमाएं, इधर मनेन्द्रगढ़ जिले को लेकर मंगाया गया प्रस्ताव | Minister Ravindra Choubey said that the boundaries of the new districts will be decided

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा जनता के सुझाव पर तय होंगी नए जिलों की सीमाएं, इधर मनेन्द्रगढ़ जिले को लेकर मंगाया गया प्रस्ताव

नए जिलों की सीमा को लेकर हो रहे विरोध पर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि किसी को विरोध करने की आवश्यकता नहीं है, जनता के सुझाव के अनुरूप सीमाओं का निर्धारण होगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 19, 2021/11:56 am IST

रायपुर / मनेन्द्रगढ़। chhattisgah new districts : नए जिलों की सीमा को लेकर हो रहे विरोध पर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि किसी को विरोध करने की आवश्यकता नहीं है, जनता के सुझाव के अनुरूप सीमाओं का निर्धारण होगा। इसके लिए 1 माह के लिए नोटिफिकेशन भी किया जाएगा, प्राप्त आपत्तियों के बाद जनसुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें: कोहली के लिये टेस्ट क्रिकेट सबकुछ , इस प्रारूप के लिये उनका जुनून अच्छा : पीटरसन

chhattisgah new districts : इधर मनेन्द्रगढ़ नए जिले को लेकर प्रस्ताव मंगाया गया है, राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने प्रस्ताव मंगाया है, विभाग की सचिव रीता शांडिल्य ने कलेक्टर को पत्र लिखकर 15 दिवस के भीतर कई जानकारियां मांगी है। इसके साथ ही जिले का मुख्यालय भी चिन्हांकित किये जाने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: जेल में रचनात्मक कार्य से कैदियों को मुख्यधारा में वापस आने में मदद मिलेगी: न्यायाधीश

विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सियासी बयानबाजी, मंत्री रविंद्र चौबे बोले- BJP विधायक सदन में पलायनवादी रुख ना अपनाएं