अपनी ही सरकार के जवाब से दुखी होकर सदन छोड़कर चले गए मंत्री सिंहदेव, रमन ने कहा ‘बिखर गई सरकार’

Edited By: , July 27, 2021 / 02:05 PM IST

Minister Singhdeo left the house

रायपुर। बृहस्पत सिंह मामले में उठे विवाद के बीच अब नया मोड़ आया गया है, आज छत्तीसगढ़ में सदन की कार्यवाही के दौरान छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सदन छोड़कर चले गए। इस बीच टीएस सिंहदेव ने कहा- अब बहुत हुआ मैं भी एक इंसान हूँ, आपके कहने के बाद मुख्यमंत्री ने हमे बुलाया चर्चाएं हुईं, मेरी स्थिति ऐसी है कि जब तक शासन के स्तर पर कोई जवाब नहीं आता मैं इस सदन पर बैठने योग्य अपने आप को नहीं समझता, यह कहते हुए सिंहदेव सदन छोड़कर चले गए।

ये भी पढ़ें: मोदी ने भाजपा सांसदों से संसद में कांग्रेस व विपक्षी दलों के रवैये की पोल खोलने को कहा

Minister Singhdeo left the house: इस मामले में भाजपा ने भी तंज कसा है, भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि मैने पहले भी कहा था कि ढाई साल आते आते सरकार पूरी तरह से बिखर गई है, रमन सिंह ने कहा कि शासन का एक मंत्री सदन छोड़कर चला जाता है, उनका कहना है कि जब तक इस मामले में सरकार की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आता तब तक वे सदन में कदम नहीं रखेंगे।

ये भी पढ़ें: जींद में ट्रक की टक्कर में बाइक सवार चार युवकों की मौत

दरअसल, बृहस्पति सिंह और टीएस सिंहदेव विवाद मामले में सरकार की ओर गृहमन्त्री का बयान आया कि पायलट वाहन सहित सुरक्षित गंतव्य तक पहुंच गए थे, जिसमे उनके फॉलो वाहन से एक गाड़ी टकराई, उनकी चाबी लेकर गाड़ी में तोड़फोड़ किया गया है। जिसके बाद वाहन चालक सुदर्शन सिंह की शिकायत पर एफआईआर किया गया है। जिसमें पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। बृहस्पति सिंह को Z सुरक्षा श्रेणी दी गई है।

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव का फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर नफरत फैलाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जवाब से है असंतुष्ट होकर विपक्ष ने सरकार पर हमला किया, नेता प्रतिपक्ष ने कहा यह मामला मंत्री पर आरोप का है, मंत्री पर विधायक ने जान से मारने का आरोप लगाया है। गृह मंत्री जी सोए रहते हैं और घटना के दूसरे दिन जागते हैं, मामले में सदन के अंदर विधायक बृहस्पति सिंह और मंत्री टीएस सिंह को बताना चाहिए।

ये भी पढ़ें: वीआईपी लोगों को बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने से बचना चाहिए: शरद पवार

सदन में गूंजा विधायक बृहस्पत सिंह पर हमले का मामला, भाजपा ने कहा ‘ढाई साल आते-आते कांग्रेस हुई विभाजित’