ladki ke sath maarpeet

कमरा बंद करके किशोरी के साथ ऐसा काम कर रहा था नाबालिग लड़का, पूर्व सीएम रमन सिंह ने किया सवाल

कमरा बंद करके किशोरी के साथ ऐसा काम कर रहा था नाबालिग लड़का, पूर्व सीएम रमन सिंह ने किया सवाल! ladki ke sath maarpeet

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2023 / 09:08 AM IST, Published Date : August 2, 2023/8:49 am IST

रायपुर। ladki ke sath maarpeet सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का बंद कमरे में लड़की के साथ मारपीट करते नजर आ रहा है। दरअसल, ये वीडियो कही और नहीं छत्तीसगढ़ के बीजापुर के बॉयज हॉस्टल का है। जहां एक प्री मैट्रिक बालक छात्रावास में पढ़ने वाला नाबालिक लड़का किशोरी से मारपीट कर रहा है।

Read More: वीर शहीदों के सम्म्मान के लिए शुरू किया जाएगा ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान, ‘मन की बात’ की बात पीएम मोदी ने किया था जिक्र 

ladki ke sath maarpeet मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दरअसल, लड़के ने लड़की का रिजल्ट रखा था।​ जिसको लेने के लिए किशोरी ने लड़के के हॉस्टल गई थी। जहां दोनों के बीच विवाद हुआ। इस दौरान लड़की कहा कि मेरी जिंदगी का सवाल है मेरा रिजल्ट दे दो। इतना सुनते ही नाबालिग लड़के ने लड़की के पेट में लात मार दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: सुबह-सुबह भारत के इस जगह फिर कांपी धरती, जानें कितनी रही तीव्रता 

वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में सियासी बवाल मच गया है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने इस घटना के वीडियो को अपने ​​सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल कर सरकार पर हमला बोल दिया हैं। उन्होंने ने ट्वीट में लिखा है कि भूपेश बघेल युवाओं के सामने आप बड़ी-बड़ी डींगे हांक रहे हैं। छग की बेटियों का छात्रावास में शारीरिक शोषण हो रहा है और कभी उनको हिंसा झेलनी पड़ रही है। लेकिन सरकार अब सब देख कर भी मौन है।

Read More: MP Weather Update : प्रदेश के इन जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट 

बता दें​ कि मामला आवापल्ली थाना क्षेत्र का है। वीडियो करीब 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। नाबालिग लड़का आवापल्ली के एक आदिवासी प्री मैट्रिक छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता है। वहीं उसी इलाके की एक नाबालिग लड़की से वह पिछले कई महीनों से संपर्क में था। दोनों के बीच बातचीत भी होती थी। बताया जा रहा है कि, दोनों एक दूसरे से से मिलते-जुलते भी थे। फिर किसी वजह से लड़के ने लड़की के स्कूल के सारे रिजल्ट रख लिए थे। जिसे वह लौटा नहीं रहा था। नाबालिग किशोरी ने कई बार देने को कहा लेकिन यह टाल मटोल करता रहा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें