Minor girl kidnapped and raped accused arrested IN Chirmiri

पहले शादी का झांसा दिया, फिर अपहरण कर किया रेप, आरोपी के घर से नाबालिग लड़की बरामद

CRIME NEWS : पुलिस प्रशासन की लाख सख्ती के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बदमाश लगातार आपराधिक घटनाएं कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : May 28, 2022/11:44 am IST

CRIME NEWS : चिरमिरी। पुलिस प्रशासन की लाख सख्ती के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बदमाश लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। चिरमिरी में आरोपी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग का दैहिक शोषण किया। इतना ही नहीं आरोपी पर नाबालिग लड़की के अपहरण करने का भी आरोप लगा है। मामला खड़गवां थाने का बताया जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें :  दोहरे हत्याकांड से दहल उठा इलाका, दोस्तों ने मिलकर ली दोस्तों की जान…

मामले में रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने अपहृत बालिका को आरोपी के घर से बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :  मंदिर के कलश की छाया रोकने मोदी सरकार के मंत्री ने बनवा दी 50 फीट ऊंची दीवार, शाम होते ही लगता है शराबियों का डेरा

CRIME NEWS :  दूसरी ओर कवर्धा में एक युवती ने RPF जवान की शिकायत की है। युवती ने जवान पर अश्लील बात करने और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि दोनों की पहचान सोशल मीडिया से हुई थी । युवती के मोबाइल पर बात नहीं करने पर जवान ने गाली गलौज किया। मामला सहसपुर लोहारा थाने क्षेत्र का बताया जा रहा है।

 
Flowers