दशहरा कार्यक्रम में विधायक संतराम नेताम बने कुंभकरण, भगवान राम ने किया वध

इस बार दशहरा के मौके पर में विश्रामपुरी दशहरा कार्यक्रम के दौरान विधायक संतराम नेताम राक्षसों का वेशभूषा पहनकर कुंभकरण का रोल अदा करते हुए लोगों के सामने नजर आए।

Edited By: , October 15, 2021 / 09:34 PM IST

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ में कई ऐसे विधायक हैं जो अपने अपने अंदाज से पहचाने जाते हैं इसी अंदाज में केशकाल विधानसभा क्षेत्र के विधायक संतराम नेताम भी समय-समय पर अपने कार्यों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी खेतों में हल चलाते हुए तो कभी कार्यक्रमों में गाना गाते हुए नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें :  अबरार खान ने पेश की गंगा-जमुनी तहजीब की मिशाल! विजयादशमी पर कई साल से बना रहे रावण

वहीं इस बार दशहरा के मौके पर में विश्रामपुरी दशहरा कार्यक्रम के दौरान विधायक संतराम नेताम राक्षसों का वेशभूषा पहनकर कुंभकरण का रोल अदा करते हुए लोगों के सामने नजर आए।

ये भी पढ़ें:  आस्था की अग्नि परीक्षा! दहकते अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, आज तक नहीं हुआ कोई घायल

इस बार विधायक संतराम नेताम रावण का भाई कुंभकरण के रूप में अपना अभिनय प्रस्तुत किया। विभीषण जब कार्यक्रम देने पहुंचे तो सभी को लगा था कि कोई आम आदमी इस कार्यक्रम में भाग ले रहा है। जिस प्रकार प्रतिवर्ष कुंभकरण अपना प्रस्तुति देता था। उसी प्रकार इस बार भी प्रस्तुति दिया।

ये भी पढ़ें :  हारमोनियम लेकर सड़क पर आ गया ये स्टार सिंगर! लड़के ने 12 रुपए दिए तो हो गए भावुक

अंत में जब कुंभकरण मारा गया और अपना मुकुटा उठाया तब लोगों को पता चला कि कोई आम आदमी नहीं केशकाल विधायक संतराम नेताम है। विधायक संतराम नेताम क्षेत्रवासी और सभी लोगों को दशहरा की बधाई देते हुए पहली बार कार्यक्रम में भाग लेने और कुंभकरण बनने का अवसर मिला। जिसके लिए समिति को बधाई दिया।

ये भी पढ़ें:  राजशाही पोशाक में नजर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बेटे के साथ की कुलदेवी की पूजा अर्चना