कवर्धा में मॉब लिंचिंग! युवक को पेड़ में बांधकर लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या, 9 आरोपी गिरफ्तार |

कवर्धा में मॉब लिंचिंग! युवक को पेड़ में बांधकर लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या, 9 आरोपी गिरफ्तार

Mob lynching in Chhattisgarh: पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया की धरमसिंह उनके गांव आया हुआ था और गांव में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था। जिसके बाद उसके साथ मार पीट की घटना हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 12:27 PM IST, Published Date : April 18, 2024/12:26 pm IST

mob lynching in kawardha: कवर्धा। जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र अंतर्गत दमगढ़ गांव में धरम सिंह धुर्वे की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो मृतक धरम सिंह महिला से छेड़छाड़ कर रहा था। इसलिए ग्रामीणों ने बंधक बनाकर लाठी-डंडे से पिटाई की थी। इतना ही नहीं जिंदा छोड़ने के लिए मृतक के साढू को फोन कर 50 हजार रुपए की फिरौती मांगी गई थी, पैसे नहीं देने पर जान से मार डाला।

read more: Guru Gochar 2024: गुरु का कृतिका नक्षत्र में गोचर, कमाल करेगी इन 4 राशियों की किस्मत 

mob lynching in kawardha chhattisgarh: पुलिस के मुताबिक घटना 15 अप्रैल की रात करीब 10 बजे की है। मृतक धरम सिंह ग्राम राली थाना तरेगांव जंगल का रहने वाला था। वारदात वाली रात वह अपने मवेशी को ढ़ंढने ग्राम दमगढ़ गया था। वहां शादी समारोह में शामिल होने आई एक महिला को अकेली देख उसके साथ धरम सिंह ने छेड़छाड़ किया। शोर मचाने पर शादी में आए लोगों ने धरम सिंह को पकड़ा और पेड़ से बांधकर लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई की।

read more: BSP Chhattisgarh candidates list: छत्तीसगढ़ की तीन सीटों में बसपा ने घोषित किए प्रत्याशी, ममता साहू को रायपुर, दुजराम बौद्ध को कोरबा से टिकट 

उसी रात करीब 2 बजे धरम के मोबाइल से उसके साढू को कॉल कर 50 हजार रुपए फिरौती मांगी गई। पैसे नहीं देने पर धरम को और जमकर पीटा गया, जिससे वह अधमरा हो गया और 16 अप्रैल की सुबह मौत हो गई। वहीं कवर्धा पुलिस एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि ने एक महिला सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया की धरमसिंह उनके गांव आया हुआ था और गांव में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था। जिसके बाद उसके साथ मार पीट की घटना हुई थी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers