More than 40 people were victims of food poisoning

फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए 40 से ज्यादा लोग , छट्ठी कार्यक्रम में खाई थी ये सब्जी

More than 40 people were victims of food poisoning : शहर से लगे मारेंगा में छठी के भोज में शामिल 45 लोग बीमार हो गए हैं। पिछले 2 दिन में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 9, 2022/6:58 pm IST

जगदलपुर : More than 40 people were victims of food poisoning : शहर से लगे मारेंगा में छठी के भोज में शामिल 45 लोग बीमार हो गए हैं। पिछले 2 दिन में उल्टी दस्त से परेशान करीब 14 लोगों को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया हैं। जहां इनका इलाज अभी जारी है।

यह भी पढ़े : पड़ोसी के घर काम करने आए सफाईकर्मी को दिल दे बैठी महिला, एक दूजे का थामा हाथ 

जंगली मशरूम की सब्जी खाने से बीमार हुए लोग

More than 40 people were victims of food poisoning : मिली जानकारी के अनुसार, मुताबिक मारेंगा के मुंडापारा स्थित कालू के घर पर छट्ठी का कार्यक्रम आयोजित था। जहां गांव के लोग रिश्तेदारों के साथ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। यहां जंगली मशरूम की सब्जी बनाई गई थी, जिसे खाने के बाद ही सभी लोगों की तबीयत खराब होनी शुरू हो गई।

यह भी पढ़े : FIFA World Cup 2022 : मैच शुरू होने से पहले मैदान में परोसी जाएगी शराब, बदलेगा कतर का इतिहास

स्वास्थ्य विभाग ने पाया हालात पर काबू

More than 40 people were victims of food poisoning :  स्वास्थ्य विभाग ने कहा है कि फिलहाल हालात पर काबू पा लिया गया है। दरअसल पूरे मामले में बीमार होने पर ग्रामीण अस्पताल तक नहीं पहुंचे थे जिसकी वजह से इस मामले की जानकारी विलंब से सामने आई। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को कहना है कि तुरंत ही मौके पर टीम रवाना कर दी गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें