Union Agriculture Minister honored Vipul Parmar, best wishes

प्रदेश किसानों के बढ़ते कदम! केंद्रीय कृषि मंत्री ने विपुल परमार को किया सम्मानित, दी शुभकामनाएं

छत्तीसगढ़ दुर्ग के किसान विपुल परमार को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बागवनी मूल्य श्रृंखला को विस्तार अवसर एवं संभावनाएं विषय पर कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 2, 2022/5:20 pm IST

Union Agriculture Minister honored : रायपुर – राष्ट्रीय बागवानी बोर्ड नई दिल्ली द्वारा पुणे में आयोजित एक समारोह में छत्तीसगढ़ दुर्ग के किसान विपुल परमार को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बागवनी मूल्य श्रृंखला को विस्तार अवसर एवं संभावनाएं विषय पर कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया है। इस समारोह में देशभर के 19 किसानों को सम्मानित किया गया, जिसमें से छत्तीसगढ़ से एक मात्र नाम विपुल परमार का था। बता दें कि विपुल परमार दुर्ग जिले के धमधा रोड में नर्सरी का संचालन करते है और बागवानी एवं कृषि के क्षेत्र में नित नई-नई संभावनाओं हेतु शोध करते रहते है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : सरकारी स्कूल में चल रही थी मुर्गा-शराब की पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक निलंबित 

 सैनिकों की तरह किसान भी वंदनीय- नरेंद्र सिंह तोमर

Union Agriculture Minister honored : इस कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि हमारे किसान, देश की रक्षा के लिए काम करने वाले सैनिकों की तरह वंदनीय-अभिनंदनीय है। देश का पेट भरने के लिए किसान कई तरह के त्याग करते है। रक्षा व खेती, दोनों क्षेत्रों में काम करना देश के लिए काम करना है। इन क्षेत्रों में काम करने वाले आजीविका कमाते है, साथ ही देश की आत्मा को मजबूत करते है। कार्यक्रम का आयोजन केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय ने किया, जिसमें किसान, एफपीओ, स्‍टार्टअप्‍स, बैंकर्स सहित बागवानी से जुड़े लोग उपस्थित थे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें