सांसद रामविचार नेताम ने वृहस्पत सिंह को बताया लंगूर, तो MLA बोले- आदत हो गई है…मेरी सुनने की और उनकी बोलने की

सांसद रामविचार नेताम ने वृहस्पत सिंह को बताया लंगूर, तो MLA बोले- आदत हो गई है! MP Ramvichar Netam Called Monkey to MLA Brihaspati Singh

: , December 12, 2021 / 07:54 PM IST

सरगुजा: MP Ramvichar Netam Called Monkey जिले के प्रवास पर पहुंचे राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम प्रदेश में चरमराई कानून व्यवस्था को लेकर शहर के एक होटल में प्रेस वार्ता करते हुए विधायक,एसपी कलेक्टर को लेकर की अभद्र टिप्पणी की थी। सांसद नेताम के इस बयान पर विधायक वृहस्पत सिं​ह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि नेताम मुझे पहले भी लंगूर बोलते रहे हैं। अब हमारी आदत सुनने और उनके बोलने की हो गई है।

Read More: Hero Passion Pro ​यहां मिलेगी मात्र 33000 रुपए में, कंपनी देगी गारंटी और वारंटी प्लान

MP Ramvichar Netam Called Monkey बता दें कि रामविचार नेताम ने कहा था कि बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक विधायक बृहस्पति सिंह के नौकर बन कर रह गए हैं। यही नहीं उन्होंने पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को लेकर कई ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जो अशोभनीय था। रामविचार नेताम ने यहां तक कह डाला कि जरूरत पड़ी तो कलेक्टर और एसपी को जूता का माला भी पहनाएंगे। साथ ही कहा था कि विधायक बृहस्पति सिंह के इशारे पर बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक नंगा नाच कर रहे हैं।

Read More: इस स्कूल में फूटा कोरोना बम, 9 छात्र सहित 15 लोग मिले संक्रमित, मचा हड़कंप 

उन्होंने आगे कहा कि विधायक के इशारे पर पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठा मुकदमा दर्ज कर रही है। इसकी शिकायत उन्होंने ऊपर तक की है और अनुसूचित जनजाति आयोग ने भी नोटिस भी जारी किया है। वहीं नेताम ने नसीहत दी है कि लंगूर विधायक से सावधान रहें।

Read More: IAS अफसरों का तबादला आदेश जारी, सूची में जिला कलेक्टर्स का भी नाम शामिल