MP Santosh Pandey's question to CM Baghel

छत्तीसगढ़ और कर्नाटक के राम और हनुमान क्या अलग-अलग है? सांसद ने किए सीएम से सवाल

MP Santosh Pandey's question to CM Baghel बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का मामला BJP सांसद संतोष पांडे का CM भूपेश बघेल से सवाल

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : May 3, 2023/12:45 pm IST

MP Santosh Pandey’s question to CM Baghel: रायपुर। कर्नाटक चुनाव में होने में चंद ही दिनों का समय बचा हुआ है। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ने अपना-अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसमें जनता से कई वाद किए गए है। लेकिन कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र का एक मुद्दा पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है और अब इस मुद्दे पर बयानबाजियों का दौर भी जारी है। बता दें कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दस पर प्रतिबंध लगाने की बात लिखी है।

MP Santosh Pandey’s question to CM Baghel: कर्नाटक में जारी कांग्रेस का घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के मामले में छत्तीसगढ़ की बीजेपी सांसद संतोष पांडे का बड़ा बयान सामने आया है। इस दौरान पांडे ने सीएम भूपेश बघेल को सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। संतोष पांडे ने सीएम बघेल से पूछा कि कर्नाटक चुनाव के घोषणा पत्र में गौ हत्या को प्रोत्साहन दिया गया है इस मुद्दे पर वह क्या कहेंगे। छत्तीसगढ़ और कर्नाटक के राम और हनुमान क्या अलग-अलग है क्या? विभाजनकारी तत्वों को बढ़ावा देने का कांग्रेस का चरित्र-चेहरा चुनाव में दिखने लगा है।

ये भी पढ़ें- LGBTQIA+ समुदाय के लिए खुशखबरी, केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं होगी कोई परेशानी!

ये भी पढ़ें- “कांग्रेस ने पहले शराबबंदी के नाम से वोट ले लिया, अब इसलिए टपका रहे लार”, जानें पूरा मामला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें