MP Saroj Pandey and Gomti Sai demanded 1 crore compensation

कार से भीड़ को रौंदने का मामला, सांसद सरोज पाण्डेय और गोमती साय ने की 1 करोड़ मुआवजे की मांग

भूपेश सरकार से मृतक के परिजन को 1 करोड़ की मुआवजा राशि देने की मांग की है। राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ट्वीट कर घटना को दर्दनाक बताया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 15, 2021/8:51 pm IST

रायपुर, रायगढ़। जशपुर जिले के पत्थलगांव इलाके में सामने आए कार से रौंदने के मामले में बीजेपी ने भूपेश सरकार से मृतक के परिजन को 1 करोड़ की मुआवजा राशि देने की मांग की है। राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ट्वीट कर घटना को दर्दनाक बताया है।

ये भी पढ़ें:  राजशाही पोशाक में नजर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बेटे के साथ की कुलदेवी की पूजा अर्चना

सरोज पाण्डेय ने लिखा कि पत्थलगांव में घटित घटना मन को द्रवित करती है। बेहद दर्दनाक घटना है, अपराधियों के हौसले बेतहाशा बुलंद हैं। भूपेश बघेल जी उप्र में जाकर। वहां के मृतक परिवारों को 50 लाख का मुआवजा देते हैं। मेरी मांग है यहां मृतक परिवार को 1 करोड़ और घायलों को 50 लाख का मुआवजा दें।

ये भी पढ़ें :  हारमोनियम लेकर सड़क पर आ गया ये स्टार सिंगर! लड़के ने 12 रुपए दिए तो हो गए भावुक

पत्थलगांव में कार से भीड़ को रौंदने का मामले में रायगढ़ सांसद गोमती साय ने भी मृतक के परिजनों और घायलों के लिए सरकार से मुआवजे की मांग की है। गोमती साय ने मृतक के परिजन को 1 करोड़ और घायलों का नि:शुल्क इलाज और निष्पक्ष जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें:  आस्था की अग्नि परीक्षा! दहकते अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, आज तक नहीं हुआ कोई घायल

मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथमदृष्टया दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है। जांच के आदेश दिए गए हैं। कोई भी बख्शा नहीं जाएगा। सबके साथ न्याय होगा। ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शांति दे।

ये भी पढ़ें :  अबरार खान ने पेश की गंगा-जमुनी तहजीब की मिशाल! विजयादशमी पर कई साल से बना रहे रावण

 
Flowers