Municipal corporation bulldozers on illegal construction, local people

अवैध निर्माण पर चला नगर निगम का बुलडोजर, स्थानीय लोगों ने अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

Municipal corporation's bulldozer run on illegal construction : सोमवार को नगर निगम की टीम ने खम्हारडीह के पैठु तालाब के किनारे बड़े मकानों को

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 1, 2022/9:51 pm IST

रायपुर : Municipal corporation’s bulldozer run on illegal construction : सोमवार को नगर निगम की टीम ने खम्हारडीह के पैठु तालाब के किनारे बड़े मकानों को तोड़कर कर तालाब की जमीन खाली करवाई। इस दौरान नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगे। साथ ही टीम को स्थानीय लोगों समेत भाजपा नेताओं का जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा। लोगों ने आरोप लगाया की पीछे स्थित निजी जमीन का रास्ता खाली कराने 18 मकानों में बसे करीब 40 से ज्यादा परिवारों को बेघर किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : गहने खरीदने का सबसे बढ़िया अवसर, सोने के रेट में आई भारी गिरावट, इतने रुपए हुआ सस्ता 

Municipal corporation’s bulldozer run on illegal construction :  जबकि तालाब के दूसरे हिस्सो में कोई कार्रवाई नहीं हो रही। प्राभवितों ने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों के अनुपात में विस्थापन की व्यवस्था नहीं की गई है। लोग मांग करते रहे हैं कि कार्रवाई 3 दिन बाद की जाए पर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारी नहीं माने। साथ ही मीडिया के सामने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मौके से भाजाप नेता संजय श्रीवास्तव और पार्षद रोहित साहु को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा थाना पहुंकर दरवाजे पर ही धरने पर बैठ गए। गिरफ्तार किए गए भाजपा नेताओं को देर शाम छोड़ा गया।

यह भी पढ़े : नोरा फतेही की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, ग्लैमरस अंदाज देख खुली, रह गई फैंस की आंखे 

यह भी पढ़े : CGBSE Exam Result : DElEd फर्स्ट और सेकंड वर्ष के फाइनल एग्जाम के परिणाम जारी, देखें रिजल्ट 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें