Narayan Chandel's big statement

पिछले साढ़े 4 साल से BJP नेताओं को टारगेट कर रही है कांग्रेस, भाजपा नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान

पिछले साढ़े 4 साल से बीजेपी नेताओं को टारगेट कर रही है कांग्रेस, भाजपा नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान! Narayan Chandel's big statement

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 10:55 AM IST, Published Date : June 24, 2023/10:55 am IST

रायपुर। Narayan Chandel’s big statement बीजेपी नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में नक्सलवाद तेजी से बढ़ा है। माओवादी रोज नई घटनाओं को अंजाम दे रहे है। पिछले साढ़े 4 साल से बीजेपी नेताओं को टारगेट किया जा रहा है।

Read More: अमेरिका और भारत के शीर्ष CEO और अध्यक्षों से मिले मोदी, माइक्रोसॉफ्ट के सत्या नडेला, गूगल के सुंदर पिचाई समेत ये नाम शामिल 

Narayan Chandel’s big statement उन्हे कार्यक्रमों में जाने से रोका जा रहा है। धमकी भरा पत्र दिया जा रहा है। लोकतंत्र में यह कहीं पर भी उचित नहीं है। यही टारगेट किलिंग है. बस्तर में कानून व्यवस्था का राज नहीं नक्सलियों का राज है, नक्सलियों के खिलाफ कांग्रेस किस तरह निर्णायक लड़ाई लड़ेगी?

Read More: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एमपी दौरा, कई कार्यक्रमों में करेंगी शिरकत, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

नियुक्ति पत्र को लेकर कांग्रेस संगठन में हुए विवाद पर नारायण चंदेल ने कहा कि कांग्रेस की आंतरिक स्थिति ठीक नहीं हैं, किसी नेता में संवाद और संपर्क नहीं है। बड़े नेताओं में इतनी गुटबाजी है तो निचली स्तर पर एक निर्णय से क्या स्थिति होगी?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें