CG Demand for sex in lieu of getting a job

CG: भृत्य ने कहा ‘मेरी सेटिंग है, नौकरी लगवा दूंगा.. बनाना पड़ेगा सम्बन्ध’, हुई शिकायत, इधर मामले पर सेल्फ गोल कर गई BJP, अब कांग्रेस हमलावर..

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : July 21, 2023/6:31 pm IST

नारायणपुर : बस्तर के नारायणपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ जिला दंडाधिकारी कार्यालय में पदस्थ एक कर्मचारी पर महिला से नौकरी के बदले शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है। (CG Demand for sex in lieu of getting a job) पीड़िता अभ्यर्थी है जिसने चतुर्थ वर्ग श्रेणी की भर्ती के लिए आवेदन किया है। आवेदन के मुताबिक़ जिला कार्यालय में पदस्थ एक भृत्य आवेदक महिला को ऑपरेटर के पद पर भर्ती कराने का झांसा दें रहा था।

मणिपुर में हुई घटना पर आया बड़ा अपडेट, सभी चार आरोपियों को भेजा गया 11 दिन की पुलिस हिरासत में…

आरोप यह भी है कि वह आवेदक महिला को लगातार शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित कर रहा था। इसके लिए वह उसे अश्लील मैसेज भी करता था। इस पूरे मामले की शिकायत जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक से की गई है।

वही इस पूरे मामले से जुड़ा एक वीडियों भाजपा नेता ओपी चौधरी के द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। ओपी चौधरी ने जो वीडियो ट्वीट किया था उसमे एक युवक दफ्तर में बैठे एक कर्मचारी के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है। भाजपा नेता ने इस वीडियों के साथ लिखा था कि-मुख्यमंत्री भूपेश जी एक बात सच सच बता दो यही है क्या आपका गढ़बो नवा छत्तीसगढ़?

भाजपा के ट्विटर हैंडल से भी यह वीडियों शेयर किया गया था। उन्होंने लिखा था- बड़े-बड़े मंत्रियों से लेकर NSUI के छर्रों तक में सत्ता का अहंकार सर चढ़कर बोल रहा है। छत्तीसगढ़ की जनता सब देख रही है, सूत समेत हिसाब बराबर करेगी।

CG: विधायक छोड़ सकते है पार्टी, थाम सकते है भगवा दल का दामन, विधानसभा सत्र के आखिरी दिन सियासी हलचल तेज..

वही अब जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो मालूम चला कि जिसके साथ मारपीट हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि ‘नौकरी के बदले सेक्स’ की मांग करने वाला भृत्य ही है। (CG Demand for sex in lieu of getting a job) वही इसकी पुष्टि होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर तीखा पलटवार शुरू कर दिया। उन्होंने लिखा- शर्म से डूब मरना चाहिए निकम्मों को.. कलेक्ट्रेट में नौकरी के बदले कर्मचारी ने महिला से की शारीरिक संबंध की मांग,नाराज पति ने कलेक्टर एसपी से की शिकायत.. नौकरी के बदले शारीरिक संबंध की मांग करने वाले के साथ खड़े हैं भाजपा नेता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers