Naxalites threatened : Naxalites gave this threat by putting up banners

नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर लगाकर दी ये धमकी, प्रभावित इलाकों में पुलिस ने किया अलर्ट जारी

नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर लगाकर दी ये धमकी, प्रभावित इलाकों में पुलिस ने किया अलर्ट जारी Naxalites gave this threat by putting up banners

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 24, 2022/4:56 pm IST

Naxalites threatened : दंतेवाड़ा। गीदम ब्लॉक के बारसूर से नारायणपुर रोड तक निर्माणाधीन मार्ग पर नक्सलियों ने बैनर टांग दिया है। इस मार्ग के मालेवाही थाना के जवानों ने पोस्टर बैनर बरामद किए। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने शहीद सप्ताह मनाने का आव्हान किया है।

Read more: अमेरिकी कंपनी ने 15 साल के भारतीय लड़के को ऑफर किया 33 लाख का पैकेज, लेकिन इस वजह से नहीं कर पाया ज्वॉइन

Naxalites threatened : दरअसल, बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीद सप्ताह मनाने की अपील की है। उन्होंने जिले के कई इलाकों में नक्सली पर्चे, बैनर व पोस्टर को जगह जगह लगाकर नक्सली शहीद सप्ताह मनाने का आव्हान करते हुए ग्रामीणों से सहयोग देने के लिए कहा है। पुलिस ने भड़काऊ बैनर पोस्टर को जब्त कर नक्सल इलाकों के सभी थाना चौकियों को अलर्ट पर रखते हुए सर्चिंग तेज कर दी है।

Read more: अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका से मची अफरातफरी, तीन की मोत, कई घायल 

Naxalites threatened : आपको बता दें कि नक्सली इस सप्ताह अधिक से अधिक महिला पुरुषों को अपने दल में शामिल करने का प्रयास करेंगे। ताकि बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा सके और थाना चौकियों समेत सर्चिंग पार्टियों पर हमला करके हथियारों को लूटा जा सके।

Read more: अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका से मची अफरातफरी, तीन की मोत, कई घायल  

Naxalites threatened : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला में गीदम ब्लॉक के बारसूर से नारायणपुर जाने वाली रोड पर नक्सलियों के पूर्व बस्तर डिवीजन ने बैनर पोस्टर टांगे हैं। जिसे मालेवाही थाना के जवानों द्वारा बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार 28 जुलाई से 3 अगस्त तक नक्सलियों ने शहीद सप्ताह मनाने का आव्हान किया है।

और भी है बड़ी खबरें…