not effect in Bastar to Purandeshwari's Tour and statements: Lakhma

बस्तर पर मंथन कर रही BJP, तो मंत्री लखमा बोले- पुरंदेश्वरी के दौरे और बयानों से बस्तर में नहीं पड़ेगा कोई असर

पुरंदेश्वरी के दौरे और बयानों से बस्तर में नहीं पड़ेगा कोई असर! not effect in Bastar to Purandeshwari's Tour and statements: Kawasi Lakhma

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 21, 2022/1:39 am IST

जगदलपुर: BJP in Bastar बस्तर संभाग इन दिनों राजनीतिक पार्टियों के केंद्र बिंदु पर हैं। BJP मिशन बस्तर पर मंथन कर रही है, तो वहीं कांग्रेस, BJP के मंथन पर बस्तर पर कोई फर्क नहीं पड़ने की बात कह रही हैं।

Read More: एक लाख करोड़ रुपए के आसपास का हो सकता है छत्तीसगढ़ का बजट, सत्र के लिए लगाए जा चुके हैं 1200 से अधिक सवाल

not effect in Bastar दरअसल, छत्तीसगढ़ BJP प्रभारी डी पुरंदेश्वरी बस्तर संभाग के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। जगदलपुर पहुंचने के साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर केंद्र सरकार की योजनाओं में घोटाला करने का आरोप लगाया है, जिसके जवाब में आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि BJP के कार्यकाल में बस्तर में जमकर भ्रष्टाचार हुआ।

Read More: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की अध्यक्षता में राजनीतिक प्रकरणों की वापसी को लेकर अहम बैठक, 32 मामलों को वापस लेने की अनुशंसा

उन्होंने दलपत सागर, गंगा मुंडा सहित महत्वपूर्ण कामों का जिक्र करते हुए कहा कि BJP ने भ्रष्टाचार का काम किया है, जबकि कांग्रेस शासन में बस्तर का माहौल बदला है और पुरंदेश्वरी इसे झुठला नहीं सकेंगी। इसलिए उनकी दौरे और बयानों से बस्तर में कोई असर नहीं पड़ेगा।

Read More: कुल​पति नियुक्ति…आपत्ति Vs राजनीति! राज्यपाल ने पूछा- छत्तीसगढ़ के विश्वविद्यालयों में एक ही समाज के कुलपति क्यों होने चाहिए?

 
Flowers