Orissa police reached Raipur with the killer of health minister

स्वास्थ्य मंत्री के हत्यारे को लेकर राजधानी पहुंची ओडिशा पुलिस, कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया गया झारसुगड़ा

killer of health minister : ओडिशा के स्वास्थ्यमंत्री नब किशोर दास के हत्या के आरोप में गिरफ्तार गनमैन, ASI गोपालदास को ओडिशा पुलिस भोपाल

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 09:40 PM IST, Published Date : February 12, 2023/9:37 pm IST

रायपुर : killer of health minister : ओडिशा के स्वास्थ्यमंत्री नब किशोर दास के हत्या के आरोप में गिरफ्तार गनमैन, ASI गोपालदास को ओडिशा पुलिस भोपाल स्थित नार्को टेस्ट कराने लेकर गई थी। ओडिशा पुलिस गोपालदास को भोपाल से रविवार देर शाम रायपुर लेकर पहुंची। इसके बाद मंत्री के हत्यारे को ओडिशा पुलिस रायपुर से सड़क के रास्ते कड़ी सुरक्षा के बीच झारसुगड़ा लेकर रवाना हुई है।

यह भी पढ़ें :  10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा के छात्रों के लिए बड़ी खबर, इस बार नहीं मिलेगी सप्लीमेंट्री कॉपी

ASI ने 29 जनवरी को की थी मंत्री की हत्या

killer of health minister : आपको बता दें कि 29 जनवरी को स्वास्थ्य मंत्री नबकिशोर दास की ASI ने अपनी सर्विस पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद अन्य सुरक्षा कर्मियों ने गोपाल दास को पकड़ लिया। स्वास्थ्य मंत्री की हत्या का ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए थे। इसी कड़ी में गोपाल दास को ओडिशा पुलिस उसके बयान के आधार पर उसका नार्को टेस्ट कराने भोपाल लेकर गई थी।

यह भी पढ़ें : Surya Gochar 2023 : कल होगा साल का सबसे बड़ा सूर्य गोचर, एक महीने तक चमकेगी इन चार राशि वालों की किस्मत, मिलेगा अपार पैसा

बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी पहुंचे थे राजधानी

killer of health minister : मंत्री के हत्या के आरोपी को झारसुगड़ा ले जाने राजपत्रित पुलिस अफसरों की भारी भरकम टीम रायपुर पहुंची थी। गोपाल दास को ले जाने ओडिशा पुलिस के करीब 20 अधिकारी और आधा दर्जन से ज्यादा कार तथा अन्य वाहन में रायपुर पहुंचे। स्थानीय पुलिस के मुताबिक ओडिशा पुलिस ने उन्हें इस संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी। जानकारी के मुताबिक मंत्री के हत्या के आरोप में गिरफ्तार ASI एक होनहार पुलिसकर्मी था उसे उसके अच्छे कार्य के लिए ओडिशा पुलिस ने 12 मेडल्स के साथ आठ कैश अवार्ड के साथ 12 गुड मार्क्स मिले हैं। गोपालदास को शनिवार को भोपाल लैब में नार्को टेस्ट किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें