On the pretext of marriage, the young man erased his lust for three years

शादी का झांसा देकर युवक ने तीन सालों तक मिटाई हवस, पीड़िता को पता चली सच्चाई तो उड़े होश

young man raped girl : एक युवती के साथ तीन वर्ष से लिव इन पर रहकर दूसरी शादी करने वाले युवक को उरला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 6, 2022/12:04 am IST

रायपुर : young man raped girl : एक युवती के साथ तीन वर्ष से लिव इन पर रहकर दूसरी शादी करने वाले युवक को उरला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती ने युवक पर झांसे में रखकर दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। उरला थाना पुलिस ने रिपोर्ट के चंद घंटों में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गुढ़ियारी निवासी रितेश कुमार सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की।

यह भी पढ़े : रक्षाबंधन पर महिलाओं को बड़ा तोहफा, इस राज्य की सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान 

शादी का झांसा देकर कर रहा था शारीरिक शोषण

young man raped girl :  पुलिस ने बताया कि पिछले तीन सालों से लगातार शादी का झांसा देकर रितेश युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। चार अगस्त को युवती की रिपोर्ट पर उरला पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वे दोनों मेडिकल इक्यूपमेंट की मार्केटिंग सेलिंग का काम करते हैं। पीड़िता रितेश की जूनियर है इसी बात का फायदा उठाकर युवती को झांसे में रखा और शोषण करता रहा। कुछ समय तक दोनों लिव इन में भी रहे।

यह भी पढ़े : इस हीरोइन को देखकर बेकाबू हो गए अजय देवगन, KISS करने के लिए तोड़ी कसम… 

आरोपी ने बनवाया था युवती का फर्जी आधार कार्ड

young man raped girl :  रितेश ने युवती का फर्जी आधार कार्ड बनाया था, जिसमें अपने आप को पति लिखवाया था, ताकि घूमने, फिरने, मकान लेने, साथ रहने में कोई दिक्कत न हो। दोनों साथ में रह रहे थे। इस बीच रितेश ने लड़की को बताए बिना दूसरी शादी की तैयारी कर ली थी। शादी के कार्ड भी छप गए थे। पीडि़ता को जब पता चला तो उसने इस बात की सच्चाई का पता किया। इसके बाद युवती ने रितेश से ऐसा नहीं करने को कहा। जब वह नहीं माना तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें