हत्याओं पर हुक्म का असर नहीं! दुर्ग में तलवार और डंडे से ताबड़तोड़ वार कर ​युवक को उतारा मौत के घाट |

हत्याओं पर हुक्म का असर नहीं! दुर्ग में तलवार और डंडे से ताबड़तोड़ वार कर ​युवक को उतारा मौत के घाट

रात में ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर सभी को धर पकड़ा, आरोपियों में एक अपचारी भी शामिल है आरोपी सागर गुप्ता, शंकर साहू और अपचारी के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। Order has no effect on killings! The young man was put to death in the fort with a sword and a stick

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 9, 2022/12:02 pm IST

murder in Chhattisgarh again : दुर्ग। बीते दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर अधिकारियों की जमकर क्लास ली और अपराधों पर तुरंत रोक लगाने के लिए कई प्रकार के निर्देश ​भी दिए, लेकिन ऐसा लगता है जैसे उन निर्देशों को कोई असर नहीं हुआ। क्योंकि चंद घंटों बाद ही आपसी रंजिश के चलते तीन आरोपियों ने धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने एक अपचारी सहित तीन आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है। दुर्ग सिटी कोतवाली थाना पुलिस जांच में जुटी है।

read more:  KGF के निर्माताओं ने लाई एक और धांसू फिल्म, ट्रेलर देखकर ‘रॉकी भाई’ को भूल जाओगे

बता दें कि पूरा मामला दुर्ग सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गया नगर का है। मृतक विजय चन्द्राकर जो पूर्व में भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है वह देर रात करीब 11.30 बजे स्कूटी में सवार होकर अपने घर राजीव नगर जा रहा था तभी गया नगर परमेश्वरी स्कूल के पास तीनों आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते रास्ता रोककर उससे विवाद करने लगे। आरोपी मृतक से पूर्व के लेन देन से विवाद कर रहे थे…आरोपियों ने अपने पास रखे धारदार हथियार से मृतक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। तलवार डंडे और पत्थर से मृतक विजय चन्द्राकर को घायल कर फरार हो गए ।

read more:  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, SMS अस्पताल में ली आखिरी सांस, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

murder in Chhattisgarh again : बताया जा रहा है मृतक भी आदतन अपराधी प्रवृत्ति का है जो आरोपियों का परिचित भी रहा है, लहूलुहान हालात में पड़े होने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसपर पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रात में ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर सभी को धर पकड़ा, आरोपियों में एक अपचारी भी शामिल है आरोपी सागर गुप्ता, शंकर साहू और अपचारी के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।