Congress leader Pandit Bhanwarlal Sharma passed away

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, SMS अस्पताल में ली आखिरी सांस, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस, CM ने जताया दुख Congress leader Pandit Bhanwar lal Sharma passed away

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 9, 2022/10:41 am IST

जयपुर। Congress leader passed away : राजनीतिक जगत से दुखद खबर सामने आई है। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा का निधन हो गया है। शर्मा चुरू जिले की सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। तबीयत ​खराब होने के बाद उन्हें जयपुर में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उन्होंने रविवार को सुबह 7.35 बजे अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें: Dhanteras 2022 : धनतेरस के दिन जरूर करें ये काम, घर में होगी धन की बरसात…

शर्मा के निधन की खबर से कांग्रेस समेत चुरू में शोक की लहर दौड़ गई। विधायक शर्मा ब्राह्मण समाज की राजनीति में भी खासा दखल रखते थे। शर्मा राजस्थान की राजनीति के दिग्गज नेता थे।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

Congress leader passed away :  सीएम अशोक गहलोत ने विधायक भंवरलाल शर्मा के निधन पर दुख जताया है। गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि काफी समय से वो अस्वस्थ चल रहे थे। उनके स्वास्थ्य को लेकर मैं उनके परिवारजनों के संपर्क में था। कल रात एसएमएस अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों से जानकारी ली और परिवार से मुलाकात की थी। ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों को इस बेहद कठिन समय में सम्बल प्रदान करें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

यह भी पढ़ें: युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम, ले जाना पड़ा अस्पताल

1985 में पहली बार बने विधायक

पंडित भंवरलाल शर्मा का जन्म 17 अप्रेल 1945 को सरदारशहर के जैतसीसर गांव में हुआ था। 1985 में पहली बार विधायक बने थे। वहीं अपने कुशल राजनीति के चलते 1990 में राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद मिला। इससे पहले वे विधानसभा में उप मुख्य सचेतक भी रहे।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल : समय रहते कर ले ये काम, जल्दी बनेंगे धनवान

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers