makers of KGF brought another Dhansu film you will forget 'Rocky Bhai'

KGF के निर्माताओं ने लाई एक और धांसू फिल्म, ट्रेलर देखकर ‘रॉकी भाई’ को भूल जाओगे

KGF के निर्माताओं ने लाई एक और धांसू फिल्म, ट्रेलर देखकर 'रॉकी भाई' को भूल जाओगे : The makers of KGF brought another Dhansu film, you will forget 'Rocky Bhai' after watching the trailer

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:46 pm IST

मुंबई। केजीएफ सीरीज ने कन्नड़ सिनेमा का स्वरुप बदल दिया। यश और प्रशांत नील ने केजीएफ के जरिए कन्नड़ सिनेमा का नया रुप पेश किया। जिसे देखकर हर क्षेत्र के लोग कन्नड़ सिनेमा की ओर आकर्षित होने लगे। केजीएफ के बाद इस इंड्रस्ट्री से विक्रांत रोना और 777 चार्ली जैसी फिल्में आई। जिसने फिर से कन्नड़ सिनेमा के लेवल को बढ़ाया। तेलुगु सिनेमा के बाद कन्नड़ सिनेमा को पैन इंडिया लेवल पर सबसे ज्यादा सराहा गया।

यह भी पढ़े :  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, SMS अस्पताल में ली आखिरी सांस, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

यही कारण रहा कि बीते सप्ताह कन्नड़ भाषा में बनी रिलीज हुई फिल्म Kantara को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने की मांग उठने लगी। जिसे मेकर्स ने सहर्ष स्वीकारा औऱ आज Kantara फिल्म का हिंदी और तेलुगु ट्रेलर रिलीज कर दिया। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कार्तिकेय 2 और कश्मीर फाइल्स के बाद इस साल की ये तीसरी फिल्म है। जिसे जनता के डिमांड पर रिलीज किया गया।

यह भी पढ़े :  रोहित शर्मा के साथ धवन करेंगे धुंआधार ओपनिंग! पूर्व चयनकर्ता ने 2023 वर्ल्ड कप को लेकर कही बड़ी बात 

Kantara का ट्रेलर काफी शानदार और रोमांचक लग रहा है। फिल्म की स्टोरी और डायरेक्शन Kantara फिल्म के हीरो ऋषभ शेट्टी ने ही किया है। ट्रेलर में उन्होंने बतौर डायरेक्टर और एक्टर काफी इंप्रेसिव काम किया है। Kantara की सिनेमैटो ग्रॉफी और स्टोरी को नरेट करने का तरीका काफी यूनिक है। फिल्म की कहानी के साथ ऋषभ शेट्टी ने कर्नाटक के लोक कथा के पात्रों को अच्छे रिलेट किया है। बाकि ट्रेलर एकदम धांसू लग रहा है। जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिल्म को देखने के लिए जरुरु सोचेंगे। Kantara 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिंदी और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

 
Flowers