BJP का मिशन 2023! बस्तर में 3 दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन |Organized 3-day contemplation camp in Bastar

BJP का मिशन 2023! बस्तर में 3 दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन

बस्तर में 3 दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन! Organized 3-day contemplation camp in Bastar

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 1, 2021/12:01 am IST

रायपुर: बस्तर में BJP के तीन दिनों के चिंतन शिविर शुरूआत हो जुकी है। इस सिविर में मिशन 2023 के लिए रणनीति तैयार की जा री है। वहीं बीजेपी के एस आयोजन पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि 15 साल तक बीजेपी को आदिवासियों का याद नहीं आई और अब चिंतन शिविर किया जा रहा है।

Read More: आर्थिक नाकेबंदी…आदिवासी क्यों नाराज…आखिर क्यों इतना आक्रोशित है आदिवासी समाज?

छत्तीसगढ़ में सत्ता की चाबी बस्तर संभाग को माना जाता है। फेर बीजेपी ने भी बस्तर में चितन सिविर का आयोजन कर मिसन 2023 की तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें बीजेपी आने वाले विधान सभा चुनाव में जीत के रणनीति तैयार कर रही है। भाजपा प्रदेश में स्थिति को देखते हुए कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है। ऐसे में राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के साथ चर्चा भी गोपनीय रखी गई है। बंद कमरे में पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय नेता चुनावी रणनीति पर बात करेंगे। हालांकि शिविर के अंतिम दिन पूरे संभाग के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी।

Read More: कल अमरकंटक दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, राजमेरगढ़ में प्रस्तावित विकासकार्यों का लेंगे जायजा

वहीं बस्तर की 12 सीटों के साथ सत्ता में एंट्री करने वाली कांग्रेस भी बस्तर को अनदेखा नहीं करना चाहती है। हाल ही में कांग्रेस के कई मंत्री और विधायक राज्य के परफार्मेंस को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने पहुंचे, ले​किन राहुल ने उन्हे छत्तीसगढ़ में ही मिलने की बात कही और इसके लिए अब राहुल गांधी को भी बस्तर में ही बुलाने की तैयारी है। वहीं कांग्रेस का ये भी कहना है कि भाजपा को बस्तर की चिंता के बजाए खुद की चिंता करनी चाहिए।

Read More: दिल्ली दौरे से लौटे मंत्री टीएस सिंहदेव, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बात

भाजपा हो या कांग्रेस ने दोनों मिशन 2023 की तैयारी शुरू कर दी है, लेकिन अब दिलचस्पी इस बात को लेकर बढ़ गई है कि आखिर बीजेपी इस चिंतन सिविर जरिए जीत का कौन सा फार्मूला लेकर आती है।

Read More: 7th Pay Commission : सरकारी कर्मचारियों को मिलने वाला है 78 दिन के वेतन के बराबर बोनस! जानिए कब मिलेगी सौगात?