PCC अध्यक्ष दीपक बैज ने बताया, प्रदेश की इतनी सीट जीतने जा रही कांग्रेस! भाजपा के लिए भी की भविष्यवाणी |

PCC अध्यक्ष दीपक बैज ने बताया, प्रदेश की इतनी सीट जीतने जा रही कांग्रेस! भाजपा के लिए भी की भविष्यवाणी

PCC President Deepak Baij on BJP: उन्होंने कहा भाजपा 400 सीटें जीतने का दावा कर रही थी लेकिन तीन चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद भाजपा को समझ आ चुका है कि वह 150 से ज्यादा सीटें जीत नहीं पाएगी।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 06:14 PM IST, Published Date : May 8, 2024/6:14 pm IST

PCC President Deepak Baij on BJP:  जगदलपुर। छत्तीसगढ़ की सात सीटों पर तीसरे चरण के मतदान संपन्न हो गए हैं। इस बीच कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज ने बड़ा दावा किया है। दीपक बैज ने कहा है कि प्रदेश की अधिकतर सीटें कांग्रेस जीतेगी और देश में 150 सीटों पर भाजपा सिमट जाएगी। वहीं दीपक बैज ने प्रदेश के मतदाताओं का आभार जताते हुए प्रदेश की अधिकतर सीटों को जीतने का दावा किया है।

read more:  Korba Latest News: उर्जाधानी कोरबा में शांतिपूर्ण तरीके से पूरी हुई मतदान की प्रक्रिया.. जिला कलेक्टर ने जताया सभी आभार

प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव संपन्न हो होते ही दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों के द्वारा अपने-अपने जीत के दावे किए जा रहे हैं।पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश के मतदाताओं का आभार जताते हुए प्रदेश की अधिकतर सीटों को जीतने का दावा किया है और कहा कि हम प्रदेश की ज्यादातर सीटें जीत रहे हैं।

read more:  Telangana के Raj Rajeshwar Mandir पहुंचे PM Modi | मोदी ने की पूजा-अर्चना | देखिए

बता दें कि जगदलपुर के राजीव भवन में आयोजित पत्रकारवार्ता में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा भाजपा 400 सीटें जीतने का दावा कर रही थी लेकिन तीन चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद भाजपा को समझ आ चुका है कि वह 150 से ज्यादा सीटें जीत नहीं पाएगी।

read more: T20 World Cup 2024: ‘जेठालाल जैसी है टीम इंड‍िया की टी20 वर्ल्ड कप जर्सी’, देखें सोशल मीडिया पर Viral Memes…

इस दौरान दीपक बैज ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया। दीपक बैज ने कहा पीएम मोदी के पास जन सभाओं में बोलने के लिए कुछ भी बचा नहीं है। अब पीएम मोदी लोगों को इमोशनल करने वाले बयान दे रहे हैं। दीपक बैज ने दावा किया जनता इस बार भाजपा के झांसे में नहीं आयेगी। इसके साथ ही दीपक बैज ने कहा भाजपा 400 सीटें जीतकर संविधान बदलने का प्रयास करना चाहती है।