पेंड्रा: विदाई से पहले दूल्हे और दोस्तों को उठा ले गई पुलिस, थाने पहुंचकर बाराती बोले— सर हमने तो रात में शराब पी थी

शादी समारोह के दौरान सबकी नजर दूल्हे पर होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे दूल्हे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी शादी की रस्में भी पूरी

Edited By: , May 14, 2022 / 05:22 PM IST

पेंड्रा। शादी समारोह के दौरान सबकी नजर दूल्हे पर होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे दूल्हे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी शादी की रस्में भी पूरी नहीं हो पाई थी और उसे पुलिस उठाकर ले गई। हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दूल्हे को छोड़ दिया, लेकिन तब तक ससुराल में दूल्हे को लेकर कई तरह की बातें शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़े : हर साल 21 मई को केंद्र सरकार मनाएगी आतंकवाद विरोधी दिवस, सभी राज्यों को लिखा पत्र 

विदाई से पहले दूल्हे को उठा ले गई पुलिस

पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को सुबह 10 बजे स्थानीय लोगों ने निर्माणाधीन कांग्रेस भवन के पास कुछ लोगों के शराब पीने की सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी तो वहां बारात आए कुछ लोग दूल्हे के साथ मिले। पुलिस की टीम उन्हें पकड़कर थाने ले आई।

यह भी पढ़े : Chintan Shivir में बघेल का भाषण, बोले कांग्रेस ही समझती है आम जनता की जरूरत

बारातियों की बातें सुनकर पुलिस के उड़ गए होश

पूछाताछ के दौरान बारातियों ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। बारातियों ने बताया कि बीती रात शादी होने के बाद दूल्हे और उसके दोस्त नाश्ता करने के लिए निकल गए। पेंड्रा में नास्ता खरीदने के बाद वे सभी कांग्रेस भवन के पास बैठ कर नाश्ता कर रहे थे। बताया गया कि पकड़े गए लोगों में से एक युवक नरेंद्र रैदास था, जिसकी शादी पेंड्रा से लगे पतगवां गांव में हो रही थी।

यह भी पढ़े : साउथ फिल्मों ने बजाई बॉलीवुड की बैंड, जयेशभाई जोरदार ने पहले दिन तोड़ा दम, रणवीर ने दी लगातार दूसरी फ्लॉप… 

पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को छोड़ा

पुलिस ने जब इन लोगों को हिरासत में लिया तब इनके पास से शराब तो बरामद नहीं हुई, लेकिन आस-पास से शराब की बदबू आ रही थी। इस मामले को लेकर पुलिस ने दूल्हे और दोस्तों से पूछताछ की तो सभी ने बताया कि वो सभी सिर्फ नाश्ता कर रहे थे, शराब का सेवन नहीं। उन्होंने ये भी बताया कि सभी ने रात को शराब पी थी।