Petrol bomb attacked on land trader's house, there was stir in police

जमीन कारोबारी के घर पर हुआ पेट्रोल बम से हमला, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Petrol bomb attacked at businessman's house : राजधानी रायपुर में जमीन कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमले की कोशिश की गई है

Edited By: , August 16, 2022 / 10:09 AM IST

रायपुर : Petrol bomb attacked at businessman’s house : राजधानी रायपुर में जमीन कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमले की कोशिश की गई है, जानलेवा हमला किए जाने की घटना के बाद कारोबारी और उसका परिवार दहशत में है। इधर घबराए कारोबारी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक ओर रायपुर पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का दावा कर रही थी तो वहीं दूसरी ओर इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए।

यह भी पढ़े : गंगरेल बांध से छोड़ा गया पानी, उफान पर महानदी, दो जिलों से टूटा संपर्क, 15 गांव में बाढ़ का खबरा 

जानलेवा हमला कर फरार हुए हमलावर

Petrol bomb attacked at businessman’s house : सिविल लाइन थाना के पंडरी इलाके में जमीन करोबारी प्रियेश बग्गा के घर मे पेट्रोल बम से जानलेवा हमला कर अज्ञात हमलावर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावर देर रात एक्सयूवी कार से आए थे और कारोबारी के घर पर पेट्रोल बम फेंककर फरार हो गए। हमले के समय कारोबारी प्रियेश अपनी मां के साथ घर मे ही थे। पड़ोसियों ने कारोबारी के गार्डन में आग देखी तो उन्हें घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़े : देश के पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर सीएम ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही ये बात 

कारोबारी ने दर्ज करवाई शिकायत

Petrol bomb attacked at businessman’s house : घर के बाहर आकर कारोबारी ने देखा तो आग का गोला देखकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग नही बुझी। जिसकी शिकायत कारोबारी ने सिविल लाइन थाने में की है। बता दें कि राजधानी रायपुर में पेट्रोल बम फ़ेंककर जानलेवा हमले का पहला मामला सामने आया है। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस मामला दर्जकर अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें