Former PM Atal Bihari Vajpayee's death anniversary

देश के पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर सीएम ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही ये बात

देश के पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर सीएम ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही Former PM Atal Bihari Vajpayee's death anniversary

Edited By: , August 16, 2022 / 09:05 AM IST

Atal Bihari Vajpayee’s Death anniversary: भोपाल। आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि है, इस दौरान देश आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी पुण्‍यतिथि पर श्रद्धापूर्वक याद कर रहा है, अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अटल जी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं।

Read more: नदी में आए उफ़ान से दो राज्यों के बीच टूटा संपर्क, रेस्क्यू में जुटे जवान 

Atal Bihari Vajpayee’s  Death anniversary: श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में मुख्यमंत्री ने लिखा कि ”देश की नदियों को परस्पर जोड़कर नव भारत के निर्माण का सपना देखने वाले युगद्रष्टा श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की दिखाई राह पर चलकर मध्यप्रदेश ने अपनी जीवनदायिनी मां नर्मदा और क्षिप्रा नदी को जोड़कर विकास की नई गाथा लिखने का अप्रतिम कार्य किया।”

Read more: प्रदेश में लम्पी वायरस ने मचाया हाहाकार! चार लाख से ज्यादा पशु संक्रमित, एक्शन में आई सरकार 

Atal Bihari Vajpayee’s  Death anniversary: CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में यह भी लिखा कि ”भारतीय राजनीति के अजातशत्रु, ओजस्वी और प्रखर वक्ता, पूर्व प्रधानमंत्री, श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उनके चरणों में कोटिश: नमन् करता हूं। भारत को परमाणु शक्ति संपन्न राष्ट्र बनाने वाले भविष्यद्रष्टा के विचार राष्ट्र उत्थान के लिए हम सबको सतत प्रेरित करते रहेंगे।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें