PL Punia reached Raipur, 12 seats a big challenge!

रायपुर पहुंचे PL पुनिया, 12 सीटें बड़ी चुनौती! कांग्रेस के मिशन बस्तर पर कल से करेंगे फोकस

PL Punia reached Raipur, 12 seats a big challenge! रायपुर पहुंचे PL पुनिया, 12 सीटें बड़ी चुनौती! कांग्रेस के मिशन बस्तर पर कल से करेंगे फोकस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 27, 2022/6:49 pm IST

12 seats a big challenge: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 की जीत के लिए कांग्रेस ने जोरों शोरों से तैयारियां शुरू कर दी है। सबसे पहले आदिवासी इलाका बस्तर का चुनाव किया गया है। यहां कि 12 सीटों पर कब्जा बनाए रखना कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती है। इसके बाद लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में पीएल पुनिया तीन दिन बस्तर में बिताएंगे।

फिलहाल पीएल पुनिया अभी रायपुर में पहुंच गए हैं। चुनाव के लिए यह दौरा उनका कल से शुरू हो रहा है। आपको बता दें कि पीएल पुनिया शाम 5.15 बजे रायपुर पहुंचे और शाम 6 बजे सर्किट हाउस पहुंचकर वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ बैठक करेंगे।

Read more: ‘सेक्स के बदले नौकरी’ रैकेट का भंडाफोड़, पूर्व मुख्य सचिव के घर मिली 20 से अधिक लड़कियां, CCTV फुटेज हुआ गायब 

कल से शुरू होने वाले इस बस्तर दौरे में पीएल पुनिया अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जीत की रणनीति बनाएंगे। बस्तर लोकसभा के साथ विधानसभा की 12 सीटें अभी कांग्रेस के पास हैं। 2023 में 12 सीटों पर कब्जा बरकरार रखना बड़ी चुनौती है। इस कारण पुनिया ने अभी से वहां के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के अभियान में लग गए हैं।

28 अक्तूबर : दोपहर 3.30 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। शाम 6 बजे जगदलपुर में विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों और वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

29 अक्तूबर : दोपहर 12 बजे दंतेवाड़ा में माता दंतेश्वरी का दर्शन करने के बाद दोपहर 2 बजे विधानसभा क्षेत्र दंतेवाड़ा के कांग्रेस पदाधिकारियों व वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

Read more: ब्रिटेन के नए पीएम ऋषि सुनक को रास नहीं आया आधिकारिक आवास, जानें वजह 

30 अक्तूबर : सुबह 10 बजे सर्किट हाउस जगदलपुर में वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ बैठक में शामिल होंगे।

31 अक्तूबर : सुबह 11 बजे राजीव भवन रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 1.30 बजे रायपुर से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें