IBC24 पर विमान हादसे की पूरी कहानी, क्या है ताजा हालात देखें बड़ी खबरें

Plane crash accident in Raipur: हादसे में पायलट और को पायलट दोनों की मौत हो गई। IBC24 की टीमें लगातार अपडेट अपने दर्शकों को दे रही हैं

Edited By: , May 13, 2022 / 07:09 AM IST

रायपुर। Plane crash accident in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार देर रात एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। हादसे में पायलट और को पायलट दोनों की मौत हो गई। हादसे को लेकर आईबीसी24 की टीमें लगातार अपडेट अपने दर्शकों को दे रही हैं।

यह भी पढ़ें:  रायपुर में विमान हादसा: मेकाहारा लाया गया दोनों पायलट का शव, ​उड़ानों पर कोई असर नहीं

आपको बात दें कि हादसे में जान गंवाने वाले पायलट का नाम कैप्टन जीके पंडा और कैप्टन ए. के श्रीवास्तव है। कैप्टन पांडा 2010 से अपनी सेवाएं दे रहे थे और वे सीनियर पायलट थे। फिलहाल दोनों के शव को रायपुर मर्च्यूरी में रखा गया है और आज सुबह दोनों के शव का पीएम कराया जाएगा। इधर परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई हैं।

यह भी पढ़ें:  कैप्टन पंकज जायसवाल के बाद फ्लाइंग के लिए गए थे कैप्टन पांडा, टेकऑफ करते ही धड़ाम से गिरा हैलीकॉप्टर

हादसे की पूरी कहानी IBC24 पर

नाइट फ्लाइंग ट्रेनिंग के दौरान हुआ हादसा
Captain Panda went for flying मिली जानकारी के अनुसार कैश होने वाला हेलीकॉप्टर अगस्ता 109 था और यह 2006 का मॉडल था। बताया जा रहा है कि हिमालयन पुत्र एविएशन कंपनी के पायलट ट्रेनिंग देने के लिए आए थे और देर रात नाइट फ्लाइंग ट्रेनिंग की जा रही थी। बताया गया कि कैप्टन जयसवाल फ्लाइंग करके लौट चुके थे और इसके बाद कैप्टन पंडा फ्लाइंग पर गए थे और इसी दौरान रनवे पर ये हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें: जब छत्तीसगढ़ का ‘मैना’ हेलीकॉप्टर हुआ था क्रैश, चार लोगों की हो गई थी मौत

उड़ानों पर कोई असर नहीं

हादसे के बाद देर रात ही मलबे को हटा लिया गया। जिसके चलते आज सभी उड़ाने अपने तय समय में ही उड़ान भरेगी। इधर हादसे को लेकर अंदेशा जताई जा रही हैं कि तकनीकी खराबी की वजह से प्लेन क्रैश हुआ। फिलहाल इसकी जांच की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: नाइट फ्लाइंग ट्रेनिंग के दौरान हुआ हादसा, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कब्जे में लिया हेलीकॉप्टर का ब्लैक बॉक्स