Police arrested 4 operatives of online satta app in Bhilai

Bhilai News: ऑनलाइन सट्टा एप्प के 4 गुर्गों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घाटे की वसूली के लिए ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

Bhilai News: ऑनलाइन सट्टा एप्प के 4 गुर्गों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घाटे की वसूली के लिए ऐसे देते थे वारदात को अंजाम Police arrested 4 operatives of online satta app in Bhilai

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 08:44 AM IST, Published Date : July 24, 2023/8:44 am IST

भिलाई: Police arrested 4 operatives of online satta app in Bhilai दुर्ग पुलिस ने ऑन लाइन सट्टा एप्प के 4 ऐसे गुर्गों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है जिन्होंने सट्टे में हुए घाटे की वसूली को लेकर अपहरण और फिरौती की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी। इस मामले के तार धमतरी से जुड़े हुए हैं।

Janjgir News: वाहनों के कुचलने से मवेशियों की मौत का मामला, नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को घेरा, कह दी ये बड़ी बात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महादेव और रेड्डी अन्ना बेटिंग एप के सरगना  सौरभ चन्द्राकर, रवि उप्पल और दीपक नेपाली के गुर्गों ने एप में हुए घाटे की वसूली करने धमतरी के दो युवकों को किडनैप कर भोपाल भिलाई ले आए थे।युवकों के परिजनों की रिपोर्ट पर सुपेला थाना पुलिस और क्राइम टीम के साथ एसीसीयू की अलग अलग टीम बना कर बेहद गोपनीय तरीके से दोनों युवकों को रेस्क्यू किया गया।

Dhar News: पर्यटकों से भरा वाहन पलटा, भैंस को बचाते समय हुआ हादसा, सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में किया गया भर्ती

Police arrested 4 operatives of online satta app in Bhilai बड़ी सफलता यह भी रही कि चार ऐसे गुर्गों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिनके सीधे सम्बंध बेटिंग एप के सरगनाओं से हैं। हालांकि इसमें कुछ फरार भी हो गए, लेकिन जो गुर्गे पुलिस की गिरफ्त में आए हैं वे भिलाई और दुर्ग के हैं। इनके पास से पुलिस ने मोबाईल फोन, कार, मोटरसाइकल जब्त की है और  तकरीबन 12 लाख रूपये भी बरामद किेए हैं वहीं फरार आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें