Police arrested four people of Amritpal's supporter

अमृतपाल के समर्थन में रैली निकालने वाले चार लोगों पर गिरी गाज, पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार

अमृतपाल के समर्थन में रैली निकालने वाले चार लोगों पर गिरी गाज! Police arrested four people of Amritpal's supporter

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 06:54 PM IST, Published Date : March 23, 2023/6:01 pm IST

रायपुर। Police arrested four people of Amritpal’s supporter रायपुर में गुरुवार को खालिस्तान के कथित समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में निकाली गई रैली के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना सिविल लाईन में पुलिस ने दिलेर सिंह रंधावा,हरप्रीत सिंह, मनिंदरजीत सिंह चहल उर्फ मिन्टू, हरविंदर सिंह सन्धू उर्फ हरिन्दर सिंह के खिलाफ के Ipc की धारा 147,505, 153 A के तहत अपराध दर्ज किया है।

 

Read More: पेड़ से लटके मिला पूर्व केंद्रीय मंत्री के भतीजे का शव, मचा हड़कंप

रायपुर में गुरुवार को खालिस्तान के कथित समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में निकाली गई रैली के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना सिविल लाईन में पुलिस ने दिलेर सिंह रंधावा,हरप्रीत सिंह, मनिंदरजीत सिंह चहल उर्फ मिन्टू, हरविंदर सिंह सन्धू उर्फ हरिन्दर सिंह के खिलाफ के Ipc की धारा 147,505, 153 A के तहत अपराध दर्ज किया है।

Read More: Datia news: जिला अस्पताल में बच्चों की अदला-बदली.. बेटा पैदा होने की खबर देकर हाथ में पकड़ा दी बेटी, DNA टेस्ट की मांग कर रहे परिजन 

बता दें कि सिख समाज के कुछ लोगों द्वारा बिना अनुमति अमृतपाल सिंह के समर्थन में रैली निकाली गई थी। पुलिस के अनुसार रैली में अमृतपाल सिंह की तस्वीर वाले पोस्टर लेकर लोगों ने मार्च किया..साथ ही अमृतपाल सिंह के समर्थन में नारे लगाए गए जबकि अमृतपाल पाल सिंह को पंजाब सरकार ने हिंसा भड़काने समेत अन्य मामलों में भगोड़ा घोषित किया हुआ।

रायपुर में अमृतपाल सिंह के समर्थन में निकाली गई रैली का मामला विधानसभा में जोरशोर से उठा विपक्ष ने इस मामले में सरकार को घेरा। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्पष्ठ कहा था कि मामले।की।गंभीरता से जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी जिसके बाद रायपुर पुलिस ने मामले में जांच तेज कर दी।

जिसके बाद आरोपियों को नोटिस जारी गुरुवार सुबह 11 बजे तक 10 सवालों के जवाब मांगा थे। आरोपियों ने लगभग 4 बजे अपना जवाब दिया जो पुलिस को संतोषजनक नहीं लगे पुलिस ने आरोपियों द्वारा निकाली गई रैली में लगे नारे और सोशल मीडिया में जारी किए गए बयानों के आधार पर चारों के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers