Police arrested the school bus conductor

Kawardha crime news: 4 साल की छात्रा के साथ स्कूल बस के कंडक्टर ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्राचार्य भी पहुंचा सलाखों के पीछे

Police arrested the school bus conductor who raped a 4-year-old girl : SP डॉ लाल उमेद ने मामले को लेकर दिया बयान

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 06:53 PM IST, Published Date : February 8, 2023/6:40 pm IST

Police arrested the school bus conductor: कवर्धा : मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में भी एक 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। यह घटना छत्तसीगढ़ के कवर्धा जिले की है। जहां एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद इस मामले का खुलासा होते ही परिजनों ने तत्काल सिटी कोतवाली पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और बच्ची का मेडिकल कराया, जिसमें मामला सही पाया गया। इस मामले में आरोपी कंडक्टर और टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े :चीन ने ऑस्टिन और जनरल वेई फेंघे के बीच फोन पर बातचीत का अनुरोध ठुकराया: पेंटागन

कलेक्टर ने जांच के लिए 7 सदस्यीय की टीम गठित की

इस मामले के सामने आने के बाद स्थानीय रहवासियों और सामाजिक संगठनों में आक्रोश देखा गया। जिसके बाद इस घटना ने देखते ही देखते तूल पकड़ लिया और स्कूल मे पढ़ने वाले अन्य बच्चों के पालक ने स्कूल प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगते हुए जमकर नारेबाजी की साथ ही स्कूल को बंद करने की भी मांग की । पीड़ित समाज, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संघ, ABVP कार्यकर्ता सहित कई वर्ग के लोग बड़ी तादाद में इस घटना के विरोध में सामने आये और कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए अल्मेटम दिया। जिसके बाद इस मामले की जांच के लिए कलेक्टर ने 7 सदस्यीय जांच टीम गठित की।

यह भी पढ़े :: Vivo V27 Pro : भारत में इस दिन लॉन्च होने जा रही वीवो की ये धांसू स्मार्टफोन, कीमत से लेकर फीचर तक यहां जानें सबकुछ

स्कूल बस कंडक्टर मुकेश यादव को किया गिरफ्तार

Police arrested the school bus conductor: जिसका नतीजा जल्द ही देखने को मिला। घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच के दौरान स्कूल बस कंडक्टर मुकेश यादव को आरोपी पाया गया। जिसके चलते उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया । इसके साथ ही स्कूल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की गई है। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए SP डॉ लाल उमेद ने कहा आरोपी ड्राइवर के साथ प्राचार्य जगदीश सांखला को भी गिरफ्तार किया गया । इस मामले में स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही आई सामने है। बता दें कि जांच एक दौरान पुलिस को स्कूल के कई CCTV कैमरे बंद मिले।

 

 

 
Flowers