CG Crime News: नदी किनारे इस हाल में मिला पुलिस आरक्षक, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें | CG Crime

CG Crime News: नदी किनारे इस हाल में मिला पुलिस आरक्षक, देखकर फटी रह गई लोगों की आंखें

CG Crime: जिले में एक पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव नदी किनारे एक पेड़ से लटकता मिला है।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : June 12, 2024/5:56 pm IST

कोंडागांव: जिले में एक पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव नदी किनारे एक पेड़ से लटकता मिला है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल हो गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पीएम के लिए भेजा दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Read More: CM Mohan Majhi met Naveen Patnaik : ओडिशा के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने पूर्व सीएम नवीन पटनायक से की मुलाकात, शपथ ग्रहण समारोह में किया आमंत्रित 

जानकारी के अनुसार, घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लंजोड़ा गांव का है। बताया जा रहा है कि जवान कोंडागांव पुलिस लाइन में पदस्थ था। तभी वो अचानक यहां नदी किनारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि जवान द्वारा फांसी लगाए जानें का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Read More: राजधानी रायपुर में 27 लाख रुपए की लूट, दिनदहाड़े कारोबारी के दफ्तर में घुसे दो बाइक सवार 

घटना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस को उनके पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगी।

Read More: Kuwait Fire Update : कुवैत के लेवर कैंप में लगी भीषण आग, 40 भारतीयों की मौत, जानें कैसे हुआ ये हादसा 

वहीं ऐसा ही एक मामला बलरामपुर से सामने आया है। यहां एक युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। बताया जा रहा है कि उनके पिता ने मोबाइल चलाने से मना किया था। जिसके बाद युवक गुस्सा गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना करवां गांव का है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp