Police gave a special gift to Srishti Verma on Children's Day

बाल दिवस पर पुलिस ने सृष्टि वर्मा को दिया खास तोहफा, एक दिन के लिए बनाया थाना प्रभारी

Special gift on Children's Day :  दुर्ग जिला पुलिस ने बाल दिवस के अवसर पर कक्षा चौथी की बच्ची को 1 दिन का थाना प्रभारी बनाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 14, 2022/12:20 pm IST

भिलाई : Special gift on Children’s Day :  आपने कई ऐसे किस्से सुने होंगे जिनमे छोटे बच्चों को एक दिन के लिए बड़ा पद सौंपा जाता है। आज बाल दिवस के मौके पर भी प्रदेश के भिलाई शहर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। यहां कक्षा चौथी में पढ़ने वाली एक बच्ची को एक दिन के लिए थाना प्रभारी बनाया गया। इस मौके पर पुलिस ने स्कूल में मिठाई बांटी और बच्चों को पुलिस के कामकाज से अवगत करवाया।

यह भी पढ़ें : ‘काला चश्मा’ गाने पर देश के वीर जवानों ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा माइनस डिग्री में डांस ये शानदार वीडियो 

दुर्ग पुलिस ने की अनूठी पहल

Special gift on Children’s Day :  मिली जानकारी के अनुसार, दुर्ग जिला पुलिस ने बाल दिवस के अवसर पर आज एक अनूठी पहल करते हुए एक कक्षा चौथी की बच्ची को 1 दिन का थाना प्रभारी बनाया। इस अवसर पर आईपीएस निखिल राखेजा की उपस्थिति में थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने सुपेला थाना का चार्ज कक्षा चौथी में पढ़ने वाली सृष्टि वर्मा को सौंपा। इस मौके पर सृष्टि वर्मा ने चार्ज लेते ही तमाम थाने की गतिविधियां देखी और स्टाफ को आवश्यक निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : ‘अगर ऐसा होता तो World Cup 2022 हमारा होता’ हार के बाद छलका बाबर आजम का दर्द, शाहीन अफरीदी को लेकर भी कही ये बात

बच्ची की इच्छा पूरी करने के लिए किया गया ख़ास आयोजन

Special gift on Children’s Day :   यह अनूठी पहल बच्चों के मन से पुलिस को डर को दूर करने के लिए की गई थी, साथ ही बाल दिवस के अवसर पर जो बच्ची की इच्छा थी उसको पूरी करने के लिए यह आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने बच्चों को मिठाइयां भी बांटी और उन्हें बाल दिवस की शुभकामनाएं दी। पुलिस ने बच्चो को संपूर्ण थाना परिसर का भ्रमण भी करवाया और पुलिस की हर कार्यों से उन्हें अवगत कराते हुए उन्हें किसी भी गलत काम के होने पर उसका विरोध करने और पुलिस की सहायता लेने का संदेश दिया ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें