Ishika Sharma Murder Case

Janjgir Crime News: न्यूज़ एंकर मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मामले में दी ये एहम जानकारी

Police got big success in news anchor murder case, arrested two accused : पुलिस ने घटना को लेकर दी ये जानकारी

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 05:38 PM IST, Published Date : February 15, 2023/5:37 pm IST

Ishika Sharma Murder Case: जांजगीर: एंकर इशिका शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है। आज सुबह दोनों आरोपित युवकों को लेकर पुलिस घटनास्थल पहुंची और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपियों से घटना की पूरी जानकारी ली। घटनास्थल के बाद दोनों युवकों को लेकर पुलिस, रेलवे फाटक नैला भी पहुंची और वहां भी साक्ष्य जुटाए गए।

यह भी पढ़े : Shahdol News: न्याय की आस में पति को पीठ पर लादे SP कार्यालय पहुंची पत्नी, आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

हिरासत में लिए गए 2 युवकों में से एक युवक का नाम रोहन पांडेय है, जो घटना के वक्त घर में मौजूद था और वारदात के बाद 3 मोबाइल, स्कूटी, अंगूठी लेकर फरार हो गया था। तो वही दूसरा युवक, रोहन का साथी है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर के वार्ड नंबर 18 में पत्रकार गोपाल शर्मा के मकान में उनकी बेटी इशिका शर्मा (23) का संदिग्ध अवस्था में शव 13 फरवरी को मिला था। तीन डाक्टरों की टीम ने पीएम किया। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मुंह में कपड़ा रखकर हत्या की बात सामने आई है।

यह भी पढ़े : डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की मार्गदर्शक होंगी सानिया

पुलिस ने घटना को लेकर दी ये जानकारी

इस मामले में एसपी विजय अग्रवाल ने बताया है कि शार्ट पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आईपीसी की धारा 302, 397 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। इधर, प्रकरण में पुलिस गम्भीरता से जांच कर रही थी। पुलिस की 4 टीम बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा और भाटापारा गई थी. देर रात तक पुलिस ने घटना के वक्त मौजूद फरार युवक रोहन पांडेय और उसके साथी को हिरासत में ले लिया है। आज सुबह हिरासत में लिए गए दोनों युवकों रोहन पांडेय और उसके साथी को लेकर पुलिस, घटनास्थल पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़े : डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की मार्गदर्शक होंगी सानिया

गोपाल शर्मा अपनी पत्नी के साथ कोरबा गए

Ishika Sharma Murder Case: बता दें कि हादसे के वक्त पत्रकार गोपाल शर्मा अपनी पत्नी के साथ कोरबा गए थे और जांजगीर के घर में रात के वक्त इशिका शर्मा, उसका भाई आर्यन और शख्स रोहन पांडेय थे. सोमवार को दोपहर में गोपाल शर्मा ने फोन किया था तो बेटे और बेटी ने फोन नहीं उठाया तो एक व्यक्ति को घर भेजा. यहां आर्यन का कमरा बन्द था. इस दौरान इशिका शर्मा की डेडबॉडी दूसरे कमरे के बेड पर पड़ी थी. मामले की सूचना के बाद मौके पर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी लखेश को दी थी।