Police Raid At Hotel Cafe Heart and Hotel california

पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, हाईवे हार्ट कैफे में हुक्का पिलाते संचालक गिरफ्तार, होटल कैलिफोर्निया से अवैध शराब जब्त

पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, हाईवे हार्ट कैफे में हुक्का पिलाते संचालक गिरफ्तार! Police Raid At Hotel Cafe Heart and Hotel california

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 7, 2021/12:15 am IST

रायपुर: Police Raid At Hotel राजधानी रायपुर में नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने शनिवार देर रात हाईवेहार्ट कैफे पर दबिश देकर कैफे संचालक श्याम कुमार को हुक्का पिलाते गिरफ्तार किया है। वहीं, रिंग रोड नंबर-3 स्थित होटल कैर्लिफोर्निया में दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है।

Read More: बेरोजगारों को ठगने वाले 4 लोग पहुंच चुके हैं सलाखों के पीछे, अब वेबसाइट से खुलेगा कई राज

Police Raid At Hotel मिली जानकारी के अनुसार अवैध शराब रखने और पिलाने की शिकायत एसपी को की गई थी, जिसके बाद मंदिर हसौद और विधानसभा थाना पुलिस की टीम ने बीती देर रात होटल पर दबिश दी। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब और बीयर की बोतल जब्त हुई।

Read More: जनजातीय गौरव दिवस…सम्मान Vs सियासत! आदिवासी वोटर्स पर है सबकी नजर

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने होटल संचालक को रातभर थाने में बैठाये रखा। लेकिन होटल संचालक के लिए दो उच्चस्तरीय अधिकारियो के फोन पहुंचने के बाद पूरे मामले में लीपापोती कर आबकारी की मामूली धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सुबह उसे छोड़ दिया। खबर यहां तक है कि ये दो उच्च अधिकारी इस होटल में आये दिन बैठे देखे गये हैं। फिलहाल पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज कर होटल संचालक को थाने से ही छोड़ दिया है।

Read More: राहत का ऐलान…क्यों मचा घमासान! आगामी चुनावों में किस पार्टी को राहत देगी जनता?