Politics Rise in Chhattisgarh due to Railway Cancelled 22 Trains

छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 22 ट्रेन रद्द, रेलवे के इस फैसले पर शुरू हुई सियासत, कांग्रेस-भाजपा आए आमने सामने

छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 22 ट्रेन रद्द, रेलवे के इस फैसले पर शुरू हुई सियासत!Politics Rise in Chhattisgarh due to Railway Cancelled 22 Trains

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : April 25, 2022/11:00 pm IST

रायपुर: Raipur Railway Cancelled Trains छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 22 ट्रेनों को कुछ समय के लिए रद्द करने के रेलवे के फैसले पर सियासत शुरू हो गई है। रेलवे ने इसके लिए जहां मेंटेनेंस को वजह बताया है। वहीं कांग्रेस इसे केंद्र सरकार की लापरवाही बता रही है। सीएम भूपेश बघेल ने भी लोगों की परेशानी को देखते हुए केंद्र से इस फैसले पर फिर से विचार करने के लिए कहा है। वहीं बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी बेवजह इसपर राजनीति कर रही है।

Read More: 2023 की फाइट…’खुद को कर लो टाइट’! सीएम की सलाह के बाद विधायक जीत लेंगे जनता का दिल?

Railway Cancelled 22 Trains अलग-अलग वजहों से रेलवे ने 22 ट्रेनों का परिचालन रद्द करने का फैसला किया। इस फैसले के बाद पैंसेंजर ट्रेनों के पहिए तो रुक गए। लेकिन सियासत की ट्रेन सरपट दौड़ने लगी। सीएम भूपेश बघेल ने शादी के सीजन में इस तरह के फैसले पर नाराजगी जताते हुए केंद्र सरकार से इसपर पुनर्विचार को कहा है। वहीं बीजेपी सांसद का कहना है कि मेंटेनेंस के लिए जरूरी होने पर ऐसे फैसले लिए जाते हैं।

Read More: इस दिन लॉन्च होगा LIC का IPO, देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी ने तय की लॉन्चिंग डेट

ट्रेनों के रद्द होने से भोपाल, राजस्थान और महाराष्ट्र के रूट के पैसेंजर्स को सबसे ज्यादा परेशानी हुई है। कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर ट्रेन को बंद कराने का आरोप लगाया। वहीं बीजेपी नेता ने कहा कि अगर कांग्रेस विधायक इसका सबूत दे देंगे तो राजनीति छोड़ देंगे।

Read More: बिजनेस…बॉयकॉट…बवाल बनाम सवाल! कब तक पॉलिटिकल एजेंडे के लिए आम आदमी को मजहबी आग में झोंकेगी राजनीतिक पार्टी?

इसमें कोई दो राय नहीं कि एकसाथ 22 ट्रेनों को कैंसल कर देने से लोगों को मुश्किल होगी। रेलवे ने साफ किया है कि रूट पर मेंटेनेंस की वजह से इस तरह का फैसला लेना पड़ा। अब नेताओं के पास भी जनता की इन मुश्किलों को आधार बनाकर सियासत की गाड़ी दौड़ाने का मौका मिल गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ को मिला एक और सम्मान, मलेरिया के मामलों में कमी के लिए केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने किया सम्मानित 

 
Flowers