Priyanka Gandhi in Chirmiri Live | CG Nyay Sankalp Sabha Live

CG Nyay Sankalp Sabha Live: मोदी सरकार पर जमकर बरसी प्रियंका.. सुनाया भूपेश बघेल का ये दिलचस्प किस्सा, आप भी सुनें..

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 02:04 PM IST, Published Date : May 2, 2024/1:51 pm IST

एमसीबी: कोरबा लोकसभा प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के समर्थन में न्याय संकल्प सभा करने चिरमिरी पहुंची कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार और मौजूदा राज्य की सरकार पर जमकर निशाना साधा और मोदी सरकार को अरबपतियों, उद्योगपतियों के लिए समर्पित सरकार बताया। (Priyanka Gandhi in Chirmiri Live) प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा में दो तरह के नेता हैं, एक ऐसे भ्रष्ट नेता जो दूसरी पार्टियों से उनकी पार्टियों शामिल हो गए है और पाक साफ हो गए हैं और दूसरे वह जो महंगाई, बेरोगारी, गरीबी जैसे मुद्दों के बजाएं दुनियाभर के विषयों पर भाषण देते हैं।

Lok Sabha Election 2024: ‘बढ़ेगा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय’.. गरीब महिलाओं को भी मिलेंगे इतने रुपये.. पढ़े कांग्रेस उम्मीदवार के वादे और दावें..

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज वह जिस इलाके में आई है वह कोयला खदान का इलाका हैं। इसे इंदिरा गाँधी ने राष्ट्रीयकरण करते हुए सरकार को सौंपा था लेकिन मोदी सरकार ने इनका निजीकरण कर दिया, नतीजतन आज ज्यादातर खदानें बंद हो चुकी है। आज सरकार नहीं बल्कि उद्योगपति आपका वेतन तय कर रहे हैं। ऐसी सरकार आपके प्रति समर्पित नहीं हैं।

प्रियंका गाँधी ने आगे कहा कि यह इलाक़ विकास के मामले में काफी पिछड़ा हैं। यहां बताया गया कि सिर्फ एक ही ट्रेन चलती हैं जबकि एयरपोर्ट यहाँ से काफी दूर हैं। मोदी सरकार ने यहाँ किसी तरह का विकास नहीं कराया जबकि भूपेश बघेल की सरकार ने इलाके को संवारने का प्रयास किया था। वह खुद हेलीकॉप्टर से आई हैं लेकिन उन्हें यहां पहुँचने में 40 मिनट लग गए।

Dr Mohan Yadav News: क्षिप्रा नदी में नहाकर CM मोहन यादव ने दिया विपक्ष को जवाब.. कहा, दुःख होता हैं, लोग सवाल उठाते हैं.. देखें Video

एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए प्रियंका ने कहा कि एक बार उन्होंने भूपेश बघेल से यूपी के व्यापारियों से बात करने को कहा था, उनकी समस्याओं को जानने को कहा था। (Priyanka Gandhi in Chirmiri Live) भूपेश बघेल जब उनसे बात करने पहुंचे तो वह लोग आश्चर्य में पड़ गए। क्योंकि उनके यहाँ मुख्यमंत्री लोगों से बात नह करते। वह सिर्फ धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं और आम लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News